Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कांग्रेस की टिकट के नाम पर 15 लाख रुपए ठगने वाले आरोपित को प्रोडक्शन रिमांड पर लेगी पुलिस

पुुलिस (Police) ने शिकायत (Complain) मिलने पर आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज कर लिया था। इसी दौरान हांसी पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में आरोपित (Accused) को गिरफ्तार किया था। जिससे रोहतक पुलिस (Rohtak Police) ने भी पूछताछ की।

कांग्रेस की टिकट के नाम पर 15 लाख रुपए ठगने वाले आरोपित को प्रोडक्शन रिमांड पर लेगी पुलिस
X
Police Will Take Accused On Production Remand For Cheating Rs 15 Lakh in Name Of Congress Ticket

रोहतक (Rohtak) के बेरी से कांग्रेस (Congress) की टिकट दिलाने के नाम पर 15 लाख की ठगी करने वाले आरोपित को अर्बन एस्टेट पुलिस रिमांड (Urban Estate Police Remand) पर लेगी। पुलिस द्वारा कोर्ट में प्रोडक्शन रिमांड की अर्जी लगाई गई है। उसे जल्द ही रिमांड पर लाया जाएगा। उसे ऐेसे ही एक मामले में हांसी पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

20 सितंबर को आई कॉल

विदित रहे कि सेक्टर चार निवासी अजय अहलावत ने अर्बन अस्टेट पुलिस में शिकायत दी थी कि वह कांग्रेस में 26 साल से सक्रिय हैं। 20 सितम्बर को उनके मोबाइल पर एक कॉल आई। जिसने खुद को प्रशांत किशोर बताया। उसने उनकी प्रोफाइल की जानकारी ली और कहा कि वे चुनाव को लेकर सर्वे करवा रहे हैं। उन्होंने उसे बेरी से टिकट दिलाने की बात कही।

पार्टी फंड के नाम पर लिए 15 लाख रुपए

उसे मीटिंग के लिए चंडीगढ़ बुलाया और उससे बायोडाटा समेत पार्टी फंड के नाम पर 15 लाख रुपये ले लिए। पार्टी फंड की रसीद दिल्ली आकर ले जाने के लिए कहा गया। उसे कहा गया कि उसकी मुलाकात आला नेताओं से भी करवा दी जाएगी।

धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पुुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया था। इसी दौरान हांसी पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया था। जिससे रोहतक पुलिस ने भी पूछताछ की। अर्बन अस्टेट थाना प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम हांसी पुलिस से मिली थी। आरोेपित को प्रोडक्शन रिमांड पर लाकर पूछताछ की जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story