Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अपने साथियों के साथ मिलकर नौकरानी ने डॉक्टर के घर से उड़ाए ढाई लाख रुपए

यमुनानगर के जगाधरी के सरस्वती स्कूल के नजदीक स्थित एसपी अस्पताल के पास डॉक्टर के मकान से घरेलू नौकरानी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर ढ़ाई लाख रुपये चोरी कर लिए।

कोयला खदान कर्मी के घर चोरी, 6 लाख रुपए के जेवरात ले उड़े चोर Coal mine worker's house stolen

यमुनानगर के जगाधरी के सरस्वती स्कूल के नजदीक स्थित एसपी अस्पताल के पास डॉक्टर के मकान से घरेलू नौकरानी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर ढ़ाई लाख रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने आरोपित नौकरानी व उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर लिया। वहीं, एक अन्य स्थान पर सूने घर से चोरों ने हजारों रुपये का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक जगाधरी के सरस्वती स्कूल के नजदीक स्थित एसपी अस्पताल के चिकित्सक डॉ. अनूप गोयल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ दिन पहले दिल्ली स्थित एक प्लेसमेंट कंपनी से उन्होंने घर के लिए मुनिया नामक महिला को घरेलू नौकरानी के तौर पर रखा था। आरोप है कि कुछ दिन पहले मुनिया नामक घेरेलू नौकरानी अपने तीन अन्य साथियों मंजू, पूनम व गोविंद के साथ मिली भगत करके उनके घर से ढ़ाई लाख रुपये चोरी करके फरार हो गई।

उन्होंने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने डॉक्टर अनूप गोयल की शिकायत पर आरोपित मुनिया, मंजू, पूनम व गोविंद के खिलाफ चोरी के आरोप में मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। उधर, जगाधरी के हुड्डा सेक्टर-17 स्थित स्टॉप क्वार्टर निवासी बबली ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती रात किसी ने उनके घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहनों समेत हजारों रुपये का अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने बबली की शिकायत पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मोटरसाइकिल चोरी

गांव काठवाला निवासी टोनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि जगाधरी स्थित तिबतियन मार्केट से किसी ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Next Story
Top