Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर प्रेमिका को जिंदा नहर में फेंका, डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

हैदराबाद में लेडी डॉक्टर को जलाने का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ सिरसा से एक और मौत की खबर आ गई।

Engineer commits suicide after getting fed up with wife and lover in FaridabadEngineer commits suicide after getting fed up with wife and lover in Faridabad

सिरसा के अबूबशहर गांव में प्रेमी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर लिव इन रिलेशन में रह रही प्रेमिका को जिंदा नहर में फेंकने का मामला सामने आया है। गांव के ग्रामीणों ने जब युवती को नहर में देखा तो उसे बाहर निकाला गया और डबवाली के उपमंडल के नागरिक अस्पताल में भेजा गया। जहां पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया गया।

मृतका की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड से रेखा उर्फ सिमरन निवासी हनुमानगढ़ टाउन (राजस्थान) के रूप में हुई। वहीं मौके पर पहुंची हनुनामगढ़ टाउन पुलिस ने बताया कि रेखा उर्फ सिमरन की शादी पीलीबंगा निवासी लक्की अरोड़ा से 8-9 साल पहले हुई थी। जिसके बाद सिमरन को सेतिया से प्रेम हो गया। वह करीब सात-आठ माह से हनुमानगढ़ टाउन में उसके साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी।

वहीं कुछ दिनों से उन दोनों में अनबन चल रही थी। जांच अधिकारी अनिल कुमार ने कहा कि मृतका की मां शीला की शिकायत पर रेखा के प्रेमी सेतिया तथा उसके दोस्त हाकम खान निवासी हनुमानगढ़ टाऊन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। साथ ही इस संबंध में महिला के पति लक्की अरोड़ा से भी पूछताछ की जाएगी।

Next Story
Share it
Top