Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रेमी ने महिला के पति को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी को किया गिरफ्तार

कैथल में बीती रात एक शव को काकोत -पिलानी क्षेत्र की ट्रेन में फेंकने दिया गया। पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे के अंदर मामला सुलझाते हुए मृतक की पत्नी और उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

सरपंच पद की राजनीति में पति की हत्या, ट्रेक्टर से खींचकर माराराजस्थान में सरपंच पति की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के कैथल में बीती रात एक शव को काकोत -पिलानी क्षेत्र की ट्रेन में फेंकने दिया गया। पुलिस ने इस मामले को 24 घंटे के अंदर मामला सुलझाते हुए मृतक की पत्नी और उसके कथित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से मोबाइल फोन बरामद किया है जबकि दूसरे आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयोग किए गए हथियार भी बरामद किए हैं ।

इस संबंध में कैथल पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फेंस की। उन्होंने बतायाा कि मृतक के पत्नी के अवैध संबंध सेगा निवासी संजय के साथ थे। इस बात की जानकारी मृतक को हो गई। इस बात को लेकर दोनों के प्रतिदिन मारपीट और झगड़ा होने लगा।

धारदार हथियार से हमला किया

इस बात की जानकारी मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी को दी। दोनों ने मिलकर अवैध सम्बन्धो में रोड़ा बन रहे पति को ठाकाने लगाने का प्लान किया। तीन नवंबर की देर शाम प्रेमि मृतक को शराब के बहाने ले गया और धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

आरोपी ने इसी जानकारी अपनी प्रेमिका यानी मृतक की पत्नी को दी। पुलिस ने डीएसपी वीरेंद्र सांगवान की अगुवाई में जांच करते हुए आरोपी सुभाष और मृतक की पत्नी को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से मोबाइल फोन और वारदात में के इस्तेमान किया गया कटर और गाड़ी बरामद कर कोर्ट में पेश की।

Next Story
Top