Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Lockdown में गंवा बैठा नौकरी तो परेशान होकर लगा ली फांसी

गढ़ी ब्रह्ममाण निवासी कृष्ण कुमार (36) सिक्योरियटी की नौकरी करता था। लॉकडाउन के चलते उसकी नौकरी चली गई। जिसके बाद वह अपने घर पर ही रहने लगा। काफी दिनों तक नौकरी नहीं मिली तो वह मानसिक तौर से परेशान रहने लगा था।

राजस्थान में एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने की आत्महत्या, अस्पताल के टॉयलेट में लगाई फांसीफाइल फोटो

हरिभूमि न्यूज। सोनीपत

शहर थाना क्षेत्र के गांव गढ़ी ब्रह्माण में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोर्ट चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। जहां शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी मिली की युवक की नौकरी चली गई थी। जिसके बाद वह मानसिक तौर से परेशान रहने लगा।

गढ़ी ब्रह्ममाण निवासी कृष्ण कुमार (36) सिक्योरियटी की नौकरी करता था। लॉकडाउन के चलते उसकी नौकरी चली गई। जिसके बाद वह अपने घर पर ही रहने लगा। काफी दिनों तक नौकरी नहीं मिली तो वह मानसिक तौर से परेशान रहने लगा। मंगलवार देर शाम को घर पर फंदे से लटका हुआ मिला। परिजन उसे लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोर्ट चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि परिजनों के बयान पर भादसं की धारा-174 के तहत कार्यवाही अमल में लाई गई हैं। युवक नौकरी हटने के बाद मानसिक तौर से परेशान रहता था।

Next Story
Top