Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कैप्टन अभिमन्यु ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- लोग जानते हैं 2016 में राज्य को किसने 'जलाया' था

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के वित्त मंत्री अभिमन्यु ने शनिवार को आरोप लगाया कि लोग जानते हैं कि 2016 में राज्य को किसने जलाया था। वह परोक्ष रूप से जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान 2016 में हुई हिंसा का जिक्र कर रहे थे।

कैप्टन अभिमन्यु ने हुड्डा पर साधा निशाना, कहा- लोग जानते हैं 2016 में राज्य को किसने

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने शनिवार को आरोप लगाया कि लोग जानते हैं कि 2016 में राज्य को किसने जलाया था। वह परोक्ष रूप से जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान 2016 में हुई हिंसा का जिक्र कर रहे थे।

उन्होंने रोहतक में संवाददाताओं से कहा कि ये पब्लिक है, सब जानती है। रोहतक और सोनीपत उस हिंसा के केंद्र थे जिसमें 30 लोग मारे गए थे और कई अन्य लोग घायल हो गए थे। इसके अलावा बड़े पैमाने पर संपत्ति को नुकसान हुआ था। सत्तारूढ़ भाजपा कई मौकों पर आरोप लगा चुकी है कि हिंसा की घटनाओं के पीछे हुड्डा के समर्थक थे।

अभिमन्यु ने कहा कि लोग अच्छी तरह से जानते हैं कि जाट आंदोलन के दौरान राज्य को जलाने के पीछे कौन लोग थे। उन्होंने कहा कि लोग उन तत्वों को दंडित करने के लिए चुनाव की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

हुड्डा जाट बहुल सोनीपत संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे हैं जबकि उनके पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा रोहतक सीट से फिर से निर्वाचित होने का प्रयास कर रहे हैं।

Next Story
Share it
Top