Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चालक ने हजारों यात्रियों के जीवन से खिलवाड़ कर दामाद को थमाई रेल, निलंबित

बाद में दामाद ने ही इसकी बनाई गई वीडियो न केवल वायरल कर दी, बल्कि इसकी सीडी रेल मंत्रालय को भी भेज दी।

चालक ने हजारों यात्रियों के जीवन से खिलवाड़ कर दामाद को थमाई रेल, निलंबित
रेवाड़ी. दामाद के प्रेम में अंधे एक लोको पायलट की नौकरी पर बन आई है। पायलट ने अपने दामाद से करीब 17 किलो मीटर रेल ईंजन चलवाया था और बाद में दामाद ने ही इसकी बनाई गई वीडियो न केवल वायरल कर दी, बल्कि इसकी सीडी रेल मंत्रालय को भी भेज दी।
सीडी मिलने के बाद रेल मंत्रालय ने पायलट को निलंबित कर दिया है तथा लोको अधीक्षक को आदेश दिए हैं कि इंजन चलाने वाले उक्त दामाद के खिलाफ भी पुलिस में मामला दर्ज कराएं। फिलहाल अधीक्षक द्वारा एफआईआर दर्ज कराने की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
रेलवे कॉलोनी में रहने वाला सतीश श्रीवास्तव नामक व्यक्ति लोको शैड में बतौर पायलट लगा हुआ है। करीब 14 महीने पहले उसका दामाद विशाल बंसल और उसका एक साथी उसे रेलवे स्टेशन पर मिल गए। उन्होंने दिल्ली जाने की इच्छा जाहिर की। संयोग से सतीश र्शीवास्तव ट्रेन लेकर दिल्ली जा रहा था, इसलिए उसने अपने दामाद विशाल व उसके साथी को ईंजन में ही अपने साथ बिठा लिया।

19 परिवारों ने छोड़ा गांव, अटाली में धार्मिक स्थल के निर्माण का मामला

विशाल ने ससुर सतीश श्रीवास्तव से इंजन चलाने की अनुमति मांगी और उसने करीब 17 किलो मीटर ईंजन चलाया। इसी दौरान उसके साथी ने इंजन चलाते हुए विशाल की वीडियो बना ली। कुछ समय बाद विशाल व उसकी पत्नी अर्थात सतीश श्रीवास्तव की लड़की के बीच कहासुनी हो गई, जिस पर सतीश ने विशाल को धमका दिया।

विशाल ने भी पलटवार किया तथा सतीश श्रीवास्तव को धमकी दी कि यदि उससे ज्यादा कुछ कहा तो वह ईंजन चलाते समय बनाई गई वीडियो को वायरल कर देगा, जिससे उसकी नौकरी पर बन आएगी। सतीश श्रीवास्तव ने बेशक इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन विशाल ने वही किया, जो उसने कहा था।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top