Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जींद : शराब ठेकेदार का अपहरण, 14 लाख रुपए की फिरौती लेकर छोड़ा

जींद में कार सवार लोगों ने असलहा के बल पर शराब ठेकेदार का अपहरण कर लिया और उससे 14 लाख पांच हजार रुपये की फिरौती वसूल गांव ढिगाना के निकट छोड़कर फरार हो गए।

क्राइम ब्रांच से बताकर बिज़नेसमैन को किया किडनैपबिज़नेस मैन का अपहरण (प्रतीकात्मक फोटो)

जींद में कार सवार लोगों ने असलहा के बल पर शराब ठेकेदार का अपहरण कर लिया और उससे 14 लाख पांच हजार रुपये की फिरौती वसूल गांव ढिगाना के निकट छोड़कर फरार हो गए। शहर थाना पुलिस ने शराब ठेकेदार की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने, फिरौती वसूलने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। न्यू कृष्णा काॅलोनी निवासी शराब ठेकेदार वजीर अपनी गाड़ी में सवार होकर वाया रोहतक रोड बाईपास शराब ठेके पर जा रहा था। सीआरएसयू के निकट कार सवार युवकों ने उसे रोक लिया। दो युवकों ने वजीर को असलहा के बल पर काबू कर लिया और आंखों पर पट्टी बांध सुनसान जगह पर ले गए और बंधक बना लिया। इस दौरान युवकों ने शराब ठेकेदार वजीर के पास मौजूद लगभग चार लाख रुपये की नगदी लूट ली।

युवकों ने जबरदस्ती वजीर से उसके दोस्तों को फोन करवा दस लाख रुपये की फिरौती राशि मांगी। यहां तक की युवकों के दो साथी पटियाला चौंक शराब ठेके से लगभग सात लाख रुपये तथा रोहतक रोड ठेके से दो लाख रुपये वसूल कर ले गए। बाद में आरोपित शराब ठेकेदार वजीर को गांव ढिगाना के निकट माइनर पर छोड़कर फरार हो गए। जिसमें एक आरोपित की पहचान गांव शामलो कलां निवासी मीतू के रूप में हुई। जो वर्ष 2016 में वजीर का शराब ठेके में पार्टनर रहा है।

शहर थाना पुलिस ने वजीर की शिकायत पर मीतू को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ अपहरण, बंधक बनाने, फिरौती वसूलने, लूट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि शराब ठेकेदार की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपितों की धर पकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।

Next Story
Top