Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

छत पर रखी पानी की टंकी पर गिरी आसमानी बिजली

कई किलोमीटर दूर तक सुनी गड़गड़ाहट की आवाज। बिजली की तारों में उठी चिंगारियां, काफी देर तक इंटरनेट हुए बंद, बिजली रही गुल।

छत पर रखी पानी की टंकी पर गिरी आसमानी बिजली
X

हरिभूमि न्यूज. झज्जर: शनिवार सांय मौसम में हुए बदलाव के बाद एकाएक आसमान में तेज गड़गड़ाहट के साथ नए डाकखाना के नजदीक एक दुकान की छत पर रखी पानी की टंकी पर आसमानी गिर गई। जिसके चलते जोरदार ब्लास्ट हुआ और टंकी के परखच्चे उड़ गए। इसी दौरान काफी दूर तक रोशनी फैल गई और बिजली की तारों में चिंगारियां उठते हुए बिजली और इंटरनेट बंद हो गए। गर्जना इतनी तेज थी कि कई किलोमीटर दूर तक इसकी आवाज सुनाई दी और शहर के विभिन्न क्षेत्रों से लोग दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। पूरे मामले में गनीमत यह रही कि कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ।

उधर, शहर के बीचों-बीच आसमानी बिजली गिरने की सूचना पूरे शहर में जंगल की आग की तरह फैल गई और काफी संख्या में लोग मौकास्थल को देखने के लिए अपनी दुकानों और घरों से निकल पड़े। कई घंटों तक शहर और आसपास क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा। वहीं बाद में भी कई दफा बिजली की तेज गर्जना हुई। जिसके चलते लोगों के मन में भय का माहौल भी रहा। आसमानी बिजली गिरने का असर इंटरनेट पर भी पड़ा। करीब एक घंटे से अधिक समय तक इंटरनेट व्यवस्था ठप्प हो गई। वहीं पूरे शहर में बिजली भी बाधित रही।

Next Story