Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यमुनानगर : सिर पर डंडा मारकर हत्या करने वाले दोषी को उम्रकैद की सजा

गली में रखी ईंटों को उठाने की बात कहने पर महिला के सिर में डंडा मारकर हत्या करने वाले गांव खानपुर निवासी कर्मवीर को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने के दोषी को दस साल कैदघर में घुसकर युवती से दुष्कर्म करने के दोषी को दस साल कैद

यमुनानगर में गली में रखी ईंटों को उठाने की बात कहने पर महिला के सिर में डंडा मारकर हत्या करने वाले गांव खानपुर निवासी कर्मवीर को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। अदालत ने आरोपित पर पांच हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया है। यह फैसला सेशन जज बिमलेश तंवर की अदालत ने सुनाया है।

जानकारी अनुसार गांव खानपुर माजरा निवासी सुरेशचंद ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह आर्मी से रिटायर्ड है। उसकी पत्नी कृष्णा देवी घर का काम करती है। उसका बेटा संजीव कुमार आर्मी में है। गत 18 जनवरी 2019 को उसकी पत्नी कृष्णा देवी भैंसों को बांधकर आ रही थी।

गली में कर्मवीर ने ईंटें रखी हुई थी। उसकी पत्नी ने उसे कहा कि वह यहां से इन्हंे उठा ले। क्योंकि आने जाने वालों को दिक्कत होती है। इस पर वह उसकी पत्नी से झगड़ा करने लगा। उसने डंडा उठाकर उसकी पत्नी को घायल कर दिया।

इसी बीच पुत्रवधु बबली रानी वहां पर पहुंच गई और कृष्णा देवी को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले गए थे। वहां पर इलाज के दौरान उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में कर्मवीर उर्फ रोहित पर हत्या का केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था। तभी से मामला कोर्ट में चल रहा था।

Next Story
Top