Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खोए पासबुक, एटीएम कार्ड व चेकबुक लौटाकर वकील ने दिया ईमानदारी का परिचय

कैथल में अदालत परिसर के पास एक वकील ने एक युवक के खोए हुए बैंक की पास बुक, चेकबुक और एटीएम कार्ड लौटा कर ईमानदारी का परिचय दिया है।

खोए पासबुक, एटीएम कार्ड व चेकबुक लौटाकर वकील ने दिया ईमानदारी का परिचय

कैथल में अदालत परिसर के पास एक वकील ने एक युवक के खोए हुए बैंक की पास बुक, चेकबुक और एटीएम कार्ड लौटा कर ईमानदारी का परिचय दिया है। जानकारी के अनुसार एडवोकेट अंशुमन हरित को करनाल रोड स्थित रेलवे क्रासिंग के पास किसी व्यक्ति की हरियाणा ग्रामीण बैंक की पास बुक, उसकी पत्नी की स्टेट बैंक आफ इंडिया की पास बुक, एसबीआई की एक चैक बुक और एटीएम कार्ड पड़े हुए मिले।

बैंक की पास बुक पर संबंधित व्यक्ति का फोन नंबर लिखा हुआ था। अंशुमन ने उक्त व्यक्ति को उस नंबर पर फोन किया लेकिन वह फोन बंद आया। दो दिन के बाद संबंधित व्यक्ति से फोन पर बात हो सकी। उस युवक का नाम सोनू था और वह गांव गरांवाला जिला भिवानी का रहने वाला है।

अंशुमन ने उसे फोन पर बताया कि उसके बैंकके कुछ दस्तावेज उसे सड़क पर पड़े मिले हैं। इसके बाद अंशुमन ने उसे अपने कार्यालय बुलाया और पुष्टि होने पर उसके बैंक के दस्तावेज लौटा दिए। सोनू ने बताया कि वह यहां यातायात पार्क में चालक की ट्रेनिंग करने आया हुआ है।

यहां करनाल रोड स्थित रेवले क्रासिंग के पास उसेअचानक चक्कर आ गए थे और वह सड़क पर गिर पड़ा। इसी दौरान उसके व उसकी पत्नी के बैंक के दस्तावेज गिर गए थे। वह इस दस्तावेजों के खो जाने से काफी परेशान था क्योकि इनमें चेक बुक और एटीएम कार्ड भी था। सोनू ने वकील अंशुमन का आभार व्यक्त किया है।

Next Story
Top