Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Coronavirus: Adopt A Family अभियान के तहत करनाल में 13 हजार परिवार को 64 लाख की मदद

Coronavirus : लव अग्रवाल ने बताया कि अब तक देश में 5734 संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई है, और 166 लोगों की इस महामारी के कारण जान जा चुकी है। पिछले 24 घंटो में 549 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं, और 17 मौते हुई हैं।

Adopt A Family अभियान के तहत करनाल में 13 हजार परिवार को 64 लाख की मदद करेगी सरकार

Coronavirus : भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus In India) से निपटना इस समय सरकार की प्राथमिकता बना हुआ है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लेकर हर मंत्री इस समय कोरोनावायरस को लेकर ही रणनीति बना रहा है। देश में कोरोनावायरस से लड़ने को लेकर सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में हरियाणा के करनाल में अडॉप्ट ए फॅमिली (Adopt A Family) अभियान के तहत जरूरतमंद परिवार की मदद की जा रही है। 64 लाख रुपये के साथ करनाल जिले में जरूरतमंद 13 हजार घरों की मदद की जा रही है।

हरियाणा में जमात की वजह से बढ़ा आंकड़ा

राज्य गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने बताया कि हरियाणा में इस समय 134 कोरोना संक्रमित लोग हैं, जबकि इसमें से 106 लोग तो तबलीगी जमात से जुड़े हैं। अगर इन लोगों को हटाया जाए तो हरियाणा में 28 मरीज हरियाणा के हैं।

5734 पॉजिटिव मामलों की पुष्टि

लव अग्रवाल ने बताया कि अब तक देश में 5734 संक्रमित लोगों की पुष्टि हुई है, और 166 लोगों की इस महामारी के कारण जान जा चुकी है। पिछले 24 घंटो में 549 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं, और 17 मौते हुई हैं।

Next Story
Top