Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

चचेरे भाई की शादी समारोह में शिरकत करने आया था युवक, 16 गोलियां मारकर कर दी हत्या

कुंडली क्षेत्र में दिन दहाड़े युवक की 16 गोलियां मारकर हत्या कर दी है। युवक चचेरे भाई की शादी में शामिल होने के लिए आया था। जबकि आठ माह पहले 10 मार्च को पिता की हत्या कर दी गई थी।

चचेरे भाई की शादी समारोह में शिरकत करने आया था युवक, 16 गोलियां मारकर कर दी हत्यायुवक की गोली मारकर की हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

कुंडली थाना क्षेत्र स्थित कार वाशिंग सेंटर पर कार को धुलवाने आये युवक की गोलियों से भूनकर बेरहमी से हत्या कर दी। मोटर साइकिल सवार बदमाश पर वारदात को अंजाम देने का आरोप हैं। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया हैं। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। हत्यारोपित तक पहुंचने के लिए पुलिस ने पांच टीमों को गठन किया हैं। पुलिस की टीमें संदिग्ध ठिकानों दबिश दे रही हैं। ताकि हत्यारोपित को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके।

गांव नाहरा निवासी अनिल (19) सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहा था। सोमवार दोपहर के बाद अपनी कार को लेकर छतेहरा स्थित कार वाशिंग सर्विस सेंटर पर धुलवाने के लिया आया था। उसे अपने चाचा के लड़की की शादी के रिसेप्शन में शिरकत करने के लिए आया था। सर्विस सेंटर पर एक मोटर साइकिल सवार बदमाश ने अनिल पर गोलियां चलाई शुरू कर दी। एक के बाद एक करीब 16 गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर मोटर साइकिल सवार बदमाश फरार हो गया।

पुलिस ने शुरू की जांच

मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी हरेंद्र सिंह, सीआईए-2 प्रभारी विवेक मलिक, कुंडली थाना प्रभारी व बारोटा चौकी पुलिस वारदात स्थल पर पहुंची। पुलिस ने वारदात स्थत से गोलियों के खाली खोल बरामद किये हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया। शव को शवगृह में रखवाया गया हैं। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा। पुलिस ने बताया कि सर्विस सेंटर पर युवक की गोली मारकर हत्या करने की सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर नाागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया हैं। हत्यारोपित तक पहुंचने के लिए पांच टीमों का गठन किया गया हैं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही हैं। जल्द से जल्द से मामले का पटाक्षेप कर दिया जायेगा।

पिता की भी कर दी हत्या

बेटे से पहले पिता की हत्या की जा चुकी है। करीब आठ माह पहले गोलियों से भूनकर मार डाला था। जानकारी के मुताबिक मृतक के पिता की गत 10 मार्च को गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें पुलिस ने मामले में 7 आरोपितों को गिरफ्तार किया हैं।

Next Story
Top