Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अगवा युवक को पीसीआर कर्मियों ने छुड़ाया, एक गिरफ्तार, तीन फरार

डीसीपी पीसीआर शरत कुमार सिन्हा के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 2:38 बजे पीसीआर को 100 नंबर पर एक युवक ने सूचना दी कि मेरे भाई को कार समेत कुछ लोग अगवा कर ले गये

Court sentenced to life imprisonment for brother murder in GurugramCourt sentenced to life imprisonment for brother murder in Gurugram

दिल्ली के जनकपुरी में शुक्रवार दोपहर एक युवक को कार समेत अगवा कर लिया गया। पीड़ित के भाई ने तुरंत सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद पीसीआर ने पीछा कर हिमाचल प्रदेश, शिमला के रहने वाले रिजवाल (21) को सकुशल बरामद कर लिया। एक आरोपी भी मौके पर धरा गया।

जबकि तीन फरार होने में कामयाब रहे। पकड़े गये एक आरोपी का नाम रवि उर्फ यश कुमार (23) है। डीसीपी पीसीआर शरत कुमार सिन्हा के अनुसार शुक्रवार दोपहर करीब 2:38 बजे पीसीआर को 100 नंबर पर एक युवक ने सूचना दी कि मेरे भाई को कार समेत कुछ लोग अगवा कर ले गये।

कार के अगले शीशे पर बड़े अक्षरों में हाई लैंडर लिखा हुआ है और कार हिमाचल नंबर की है। सूचना के आधार पर इलाके में तैनात पीसीआर अलर्ट हो गई और कुछ दूर पर ही उसे हाई लैंडर लिखी कार दिखाई दी। कार जाम में रूकी हुई थी। पुलिसकर्मी कार की तरफ गये तो अपहरणकर्ताओं में से तीन बदमाश कार से बाहर निकल कर फरार हो गए।

कार चला रहा युवक मौके पर ही दबोच लिया गया। छुड़ाये गये युवक ने बताया कि बदमाश मोहन गार्डन मेट्रो स्टेशन के पास जबरन उसकीकार में दाखिल हो गए और फिर चाभी छीन ली। हथियार के बल पर उसे बंधक बना लिया। उसके बाद उसके पास से करीब 1650 रुपए भी लूट लिए। मोहन गार्डन पुलिस फैक्ट्स की जांच कर रही है।

Next Story
Top