Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

पंचकूला में करणी सेना का ऐलान, तेलंगाना पुलिस को करेगी सम्मानित

तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत करने वाले आरोपियों का एनकाउंटर करने वाली पुलिस टीम को करणी सेना से सम्मानित करने का फैसला किया है।

पंचकूला में करणी सेना का ऐलान, तेलंगाना पुलिस को करेगी सम्मानितकरणी सेना (फाइल फोटो)

पंचकूला में शनिवार को करणी सेना की पंचकूला इकाई ने तेलंगाना में महिला डॉक्टर के साथ रेप कर इसकी पेट्रोल छिडकर हत्या करने के आरोपियों का आज सुबह पुलिस द्वारा किए गए एनकाउंटर की सराहना की है। पुलिस द्वारा उठाए गए इस कदम को उचित करार देते हुए करणी सेना ने कहां है कि जल्द ही उनका एक प्रतिनिधिमंडल तेलंगना जाएगा और एनकाउंटर करने वाले सभी पुलिस कर्मियों को सम्मानित करेगा।

करणी सेना के जिला प्रधान मनीष राणा ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वह सरकार से यह मांग करते हैं कि उन्नाव व निर्भया जैसे सभी रेप केस के आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जानी चाहिए, ताकि पीड़ित पक्षों को जल्द से जल्द इंसाफ मिल सके और देश में यह एक संदेश जाए कि अब किसी ने भी अगर बहू बेटी के साथ रेप जैसी घटना को अंजाम देने का प्रयास किया तो उसका यही हश्र होगा।

उन्होंने कहा कि ऐसे संगीन अपराध में लंबे समय तक फैसला ना आने के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद होते हैं। पत्रकारों के साथ बातचीत के समय उनके साथ हरियाणा एन्टी करप्शन सोसाइटी के उपप्रधान एडवोकेट मनीष बत्तौड़,करणी सेना के जिला के उपप्रधान मुकेश सैनी,रवि राणा मौली, शैंकी राणा गोलपुरा तथा हितेश सैनी भी उपस्थित थे।

Next Story
Top