Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

करनाल: पेपर देने जा रहे युवक को आया हार्टअटैक, मौत

युवक की जेब से मिले आधार कार्ड (Aadhar Card) व अन्य कागजात से युवक की पहचान यमुनानगर (Yamunanagar) के गांव नंधारपुर के राजेश कुमार (Rajesh Kumar) के रूप में हुई है। युवक गांव से पेपर देने जा रहा था उसके फोन से मिले नंबर से इसकी सूचना परिजनों को दी गई।

पेपर देने जा रहे युवक को आया हार्टअटैक, मौतPolice Knock Car Hard For Challan In Noida Driver Dies Of Heart Attack

यमुनानगर (Yamunanagar) से करनाल (Karnal) जा रही बस में लाडवा से इंद्री के बीच गांव खानपुर (Khanpur Village) के समीप हरियाणा परिवहन निगम यमुनानगर की बस में सवार होकर पेपर देने जा रहे युवक की हार्ट अटैक से मौत। बस चालक युवक की हालत देख उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इंद्री में लेकर आया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की जेब से मिला आधार कार्ड

युवक की जेब से मिले आधार कार्ड व अन्य कागजात से युवक की पहचान यमुनानगर के गांव नंधारपुर के राजेश कुमार के रूप में हुई है। युवक गांव से पेपर देने जा रहा था उसके फोन से मिले नंबर से इसकी सूचना परिजनों को दी गई।

परिजनों ने मौके पर पहुंचकर राजेश को दूसरे अस्पताल ले जाने की बात कहकर उसे ले गए। जांच अधिकारी एसआई सतबीर का कहना कि राजेश कुमार के परिजन उसे दूसरे अस्पताल में लेकर जाने की बात कहकर ले गए थे, उसके बाद अभी तक कोई नहीं आया।

Next Story
Top