Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नाबालिग की दर्दनाक दास्तां : पहले किया अपहरण फिर रेप, उसके बाद बेच दिया

हरियाणा से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। पहले एक नाबलिग लड़की को अगवा किया जाता है फिर उसके साथ छेड़छाड़ होती है। छेड़छाड़ करने वाले उसे छोड़कर चले जाते हैं, फिर उसे एक व्यक्ति मिलता है जो उसकी शादी करवा देता है, शादी के बाद उसे फिर से बेच दिया जाता है और फिर एक दिन पुलिस नाबालिग को खोज लेती है।

नाबालिग की दर्दनाक दास्तां : पहले किया अपहरण फिर रेप, उसके बाद बेच दिया

हरियाणा (Haryana) से एक बेहद अजीब मामला सामने आया है। पहले एक नाबलिग लड़की को अगवा किया जाता है फिर उसके साथ छेड़छाड़ होती है। छेड़छाड़ करने वाले उसे छोड़कर चले जाते हैं, फिर उसे एक व्यक्ति मिलता है जो उसकी शादी करवा देता है, शादी के बाद उसे फिर से बेच दिया जाता है और फिर एक दिन पुलिस नाबालिग को खोज लेती है।

हरियाणा के करनाल (Karnal) जिले की यह फिल्म सरीखी घटना कुल 23 दिन की है। इन्हीं 23 दिनों में एक लड़की के साथ वो सब हो जाता है जो हर कदम इंसानियत को दागदार बनाता है। पुलिस ने अब तेजी दिखाई है और 5 आरोपियों को गिरफ्तार करके उन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

जिले के उपमंडल घरौंडा के एक गांव की ये घटना 4 अगस्त से शुरू होती है। नाबालिग लड़की संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गई। लड़की की मां ने नजदीकी थाना घरौंडा में में अपनी बेटी के लापता होने प्राथमिकी दर्ज करवाई। अब जब लड़की बरामद हो गई है तो उसने अपनी कहानी स्वयं बताई।


उसने बताया कि बगल गांव के दो युवक उसे घर से जबरन उठा ले गए। नशे की हालत में गलत काम किया। इसके बाद दोंनो घरौंडा के हर्बल पार्क में छोड़कर भाग गए। लड़की ने बताया कि वहां एक व्यक्ति मिला जो लड़की को वहां से अपने साथ ले गया और उसका विवाह नारा गांव में करा दिया।

विवाह के बाद जाति का मामला फंसा तो उसे फिर से हर्बल पार्क (Herbal Park) छोड़ दिया गया। लड़की बुरी तरह से परेशान हो गई। पार्क में इसबार लड़की को एक महिला मिली जो लड़की को अपने साथ ले तो गई पर अगले ही दिन कुछ लोगों के हवाले कर दी।

लड़की ने बताया कि महिला ने जिन लोगों के हवाले मुझे सौंपा था उससे 70 हजार रुपए लिए थे। खरीद फरोस्त की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की पूरी जांच ही बदल गई। पुलिस ने लड़की को सोनिपत के मुकीमपुर से बरामद किया। पुलिस ने इस मामले में कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी सचिन कुमार की माने तो पूरा मामला संज्ञान में है। आरोपियों तक जल्द पहुंचने की कोशिश की जा रही है। लड़की ने 70 हजार में बेचने व खरीदने की जो बात कही है उसपर जल्द ही जांच की जाएगी। फिलहाल आरोपियों को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

Next Story
Share it
Top