Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कमलेश तिवारी हत्याकांड मामले की सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक गठित करेगी यूपी सरकार

कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder) मामले की सुनवाई के लिए जल्द ही फास्ट ट्रैक कोर्ट (Fast Track Court) का गठन किया जाएगा। यूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने जानकारी देते हुए बताया।

कमलेश तिवारी हत्याकांड : यूपी सरकार मामले की सुनवाई के लिए  गठित करेगी फास्ट ट्रैक कोर्टयूपी के कानून मंत्री बृजेश पाठक जानकारी देते हुए

कमलेश तिवारी हत्याकांड (Kamlesh Tiwari Murder Case) में मामले की सुनवाई के लिए फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक (Brijesh Pathak) ने जानकारी दी कि जल्द ही मामले पर फास्ट ट्रैक कोर्ट (Fast Track Court) गठित किया जाएगा।

मृतक कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करने सीतापुर पहुंचे कानून मंत्री कानून मंत्री ब्रजेश पाठक ने बताया कि सरकार परिवार की सभी मांगो को पूरा करेगी। साथ ही फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सरकार हत्यारों की फांसी की भी मांग करेगी।

सामाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में बृजेश पाठक ने कहा कि सरकार कमलेश तिवारी के परिवार के साथ है, जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार मामले को जल्द ही फास्ट ट्रैक कोर्ट को सौंपेगी। और हत्यारों को फांसी देने की मांग करेंगी।

शाहजहांपुर में देखे गए संदिग्ध

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। सीएम से मुलाकात के दौरान कमलेश तिवारी के परिवार ने हत्यारों की फांसी की मांग की थी। मामले में पुलिस ने गुजरात से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मामले के दो मुख्य आरोपी अभी भी फरार हैं। आरोपी मंगलवार को शाहजहांपुर में देखे गए थे। जिसके बाद पुलिस ने उनके स्केच जारी कर दिए है, और ताबड़तोड़ छापेमारी में लगी है।

Next Story
Top