Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सब इंस्पेक्टर की जॉब लगाने के नाम पर तीन लोगों से एक करोड़ 20 लाख की धोखाधड़ी

सब इंस्पेक्टर की जॉब लगाने के नाम पर तीन लोगों से एक करोड़ 20 लाख की धोखाधड़ी किया गया है। शिकायतकर्ता के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

वक्फ बोर्ड की जमीन बेचने के नाम पर 52 लाख ठगे, दो के खिलाफ मामला दर्जवक्फ बोर्ड की जमीन बेचने के नाम पर 52 लाख धोखाधड़ी

कैथल में सब इंस्पेक्टर की जॉब लगाने के नाम पर तीन व्यक्ति से धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने सब इंस्पेक्टर की जॉब लगाने के नाम पर तीन लोगों से एक करोड़ 20 लाख की धोखाधड़ी किया गया। शिकायतकर्ता के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

नरवाना के पटेल नगर निवासी शिकायतकर्ता राजेश ने कहा कि कृष्ण पटवारी ने अपने साले सुंदर से मिलवाया था। दोनों ने कहा था कि उनकी राजनीति तक काफी अच्छी पहुंच है। वे आसानी से जॉब लगवा देगें। आरोपी ने जॉब लगवाने के लिए 25 लाख रुपए की डिमांड की, जिसके झांसे मे आकर 15 नवंबर 2018 को उसने रुपए दे दिए। आरोपी पैसे लेते समय कहा था कि अब तुम नौकरी पक्का समझों। शिकायतकर्ता ने बताया कि पैसे देने के कुछ दिन बाद आरोपी का फोन आया कि अगर कोई और उम्मीदवार की सब इंस्पेक्टर में जॉब लगानी हो तो बता देना। आरोपी की बातों में आकर वे कुछ दोस्तों से भी संपर्क कर आरोपी से बात करवा दिया और लोगों ने जॉब के लिए 25-25 लाख रुपए दे दिए।

ठीक कुछ दिन बाद आरोपी सुंदर ने फोन करके कहा कि एसआई का पद बड़ा होता है। जिसके लिए 25 लाख की जगह 40-40 लाख रुपए देने होंगे। तभी उन्हें शक हुआ लेकिन आरोपियों के पास पहले से ही 25 लाख रुपए फंसे हुए थे। इसके बाद आरोपियों ने 45 लाख रुपए और ले लिए। जब सब इंस्पेक्टर की लिस्ट लगी तो तीनों में से किसी का भी नाम नहीं था। आरोपियों से रुपए मांगे तो उन्होंने चैक दे दिए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद जब रुपए मांगने लगे तो आरेापियों ने जान से मारने की धमकी देना शुरू कर दी। वहीं थाना के एसआई राजबीर सिंह ने बताया कि तीनो दोस्तों के शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। जिसके तहत आगे की जांच की जा रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top