Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा: एंबुलेंस में आक्सीजन खत्म होने से बच्चे की मौत, परिजनों ने चालक पर लगाया आरोप

एंबुलेंस में बच्चे को आक्सीजन पर रखा गया था। लेकिन पिहोवा के पास अचानक आक्सीजन खत्म हो गई। इसके चलते बच्चे दम तोड़ दिया। परिजनों ने एंबुलेंस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

हरियाणा: एंबुलेंस में आक्सीजन खत्म होने से बच्चे की मौत, परिजनों ने चालक पर लगाया आरोपKaithal Child Dies Due To Exhaustion Of Oxygen In Ambulance

कैथल में एक माह के मासूम बच्चे की एंबुलेंस में आक्सीजन खत्म होने के कारण मौत हो गई। बच्चे के मामा सुखविंद्र सिंह ने बताया कि उसकी बहन ऊषा बाह्मणीवाला गांव में विवाहिता है। कुछ दिन पहले भांजे को बुखार आया था। उन्होंने उसे कैथल के अस्पताल में दाखिल करवाया दिया। शनिवार को अचानक बच्चे की तबीयत खराब हो गई।

एंबुलेंस चालक पर लापरवाही का आरोप

इस पर चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया। एंबुलेंस में बच्चे को आक्सीजन पर रखा गया था। लेकिन पिहोवा के पास अचानक आक्सीजन खत्म हो गई। इसके चलते बच्चे दम तोड़ दिया। परिजनों ने एंबुलेंस चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

ऐंबुलेंस का किया घेराव

उन्होंने कहा कि ऐसी एंबुलेंस क्यों चलाई जा रहीं है जिसमें कोई सुविधा ही नहीं है। उन्हाेंने चलने से पहले आक्सीजन की जांच का आग्रह चालक को किया था। बावजूद इसके चालक ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। बच्चे की मौत से क्षुब्ध परिजनाें ने कैथल नागरिक अस्पताल में एंबुलेंस का घेराव भी किया।

Next Story
Top