Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोगिन्द्र अहलावत बने केंद्रीय सहकारी बैंक कर्मचारी एसोसिएशन के प्रधान

हरियाणा राज्य केंद्रीय सहकारी बैंक कर्मचारी एसोसिएशन की राज्य कार्यकारिणी का चुनाव रविवार को जितेन्द्र दलाल की अध्यक्षता में हुआ। इस दौरान सर्वसम्मति से झज्जर के जोगिंद्र अहलावत प्रधान चुना गया है।

कृषि एवं ग्रामीण विकास बैंक के डिफाल्टरों को एक मुश्त राशि जमा कराने पर 50 प्रतिशत ब्याज और 100 प्रतिशत पैनल ब्याज की छूट
X
बैंक (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य केंद्रीय सहकारी बैंक कर्मचारी एसोसिएशन की राज्य कार्यकारिणी का चुनाव रविवार को जितेन्द्र दलाल की अध्यक्षता में हुआ। इस दौरान सर्वसम्मति से झज्जर के जोगिंद्र अहलावत प्रधान, जींद के रामफल कुंडू उपप्रधान, करनाल के सतीश कल्याण महासचिव, कैथल के सुभाष कोषाध्यक्ष, करनाल के सत्यपाल संगठन सचिव, पानीपत के जितेंद्र दलाल को प्रैस सचिव चुना गया।

इसके अलावा कुरूक्षेत्र के अजमेर, यमुनानगर के प्रदीप कालिया, पंचकुला के नरेश गोयल, हिसार के बारूराम, रोहतक के योगेश नांदल, पानीपत के कर्ण सिंह, भिवानी के अशोक वर्मा को कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया गया है। सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलवाई गई।

जोगिंद्र अहलावत ने कहा कि सभी कर्मचारियों की जो समस्याएं हैं उनको अधिकारियों से मिलकर दूर करवाने के प्रयास किये जायेंगे। इसके अलावा संगठन को एकजुट करके कर्मचारियों के कल्याण के लिए विभिन्न योजनाएं शुरू की जायेंगी।

Next Story