Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेजेपी विधायक ने दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना, कहा पार्टी लाइन से बाहर हो चुकी है जजपा

नारनौंद के जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर निशाना साधा है। विधायक ने कहा कि जेजेपी पार्टी लाइन से बाहर हो चुकी है। इस उम्र में एमएलए बनकर प्रदेश में पाप पैदा करने का काम किया है।

जेजेपी विधायक ने दुष्यंत चौटाला पर साधा निशाना, कहा पार्टी लाइन से बाहर हो चुकी है जजपाउप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (फाइल फोटो)

नारनौंद हलके के जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने एक बार फिर अपनी पार्टी से नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने मंगलवार को डाटा गांव के कार्यक्रम में दुष्यंत पर निशाना साधते हुए कहा कि जेजेपी पार्टी लाइन से बाहर हो चुकी है। वह मंत्री बनने की दौड़ में नहीं है। इस उम्र में एमएलए बनकर प्रदेश में पाप पैदा करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि मेरा मंत्री बनने का कोई मतलब ही नहीं बनता है। न मेरी पार्टी नेता दुष्यंत चौटाला से कोई बात नहीं चल रही है। मैं अपने घर पर चुप बैठा हूं। गौतम ने कहा कि मैं ओर ज्यादा कहूंगा तो प्रदेश की राजनीति का पारा एक बार फिर से चढ़ जाएगा। मैं अपने बलबूते पर ही विधायक बना हूं। जिसमें जाट बिरादरी के लोगों का अहम योगदान है। जब फैसले का समय आएगा तो उस समय और पत्ते खोलूंगा। मैं जिस दिन पार्टी को छोड़ूंगा उससे पहले एमएलए के पद से इस्तीफा दूंगा।

उन्होंने कहा कि कुछ लोग नई पार्टी बनाने के बाद भी एमएलए के पद पर चिपके रहे। मैं उन लोगों में से नहीं हूं। मैंने ईमानदारी व मेहनत से हलके के लिए काम किए हैं। कैप्टन अभिमन्यू से मेरा कोई विरोध नहीं है वो मेरा अजीज है। उन्होंने हलके में काफी विकास करवाया। वो बिल्कूल बेकसूर है। हालांकि उन्होंने चुनाव में मुझे हराने के लिए पूरी ताकत लगाई थी। मंत्री बनाने की जिम्मेवारी दुष्यंत की थी। मैंने जब कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी तो में भाजपा पार्टी से विधायक था तो एक वर्ष पहले ही मैंने विधायक के पद से इस्तीफा दे दिया था।

Next Story
Top