Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बूढ़े माता-पिता की फरियाद लेकर गई लड़की पर भड़के जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल

गुहला चीका के एक गांव में रहने वाले वृद्ध बलविंदर सिंह और दलबीर सिंह को उनके पुत्र और पुत्रवधू ने मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है। इसकी शिकायत लेकर उनकी बेटी विधायक के पास पहुंची थी।

हरियाणा: बूढ़े माता-पिता की फरियाद लेकर गई लड़की पर भड़के जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह, कॉल रिकॉर्डिंग वायरल
X
जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह

गुहला चीका से जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह ने वृद्ध माता-पिता की फरियाद लेकर पहुंची लड़की को लताड़ लगा दी। उन्होंने उसके साथ बुरे शब्दों का प्रयोग किया और उसके साथ गाली गलौज भी की। ईश्वर सिंह ने कहा कि तू कहीं की अफसर है क्या। मेरे साथ बकवास मत कर। साथ ही ईश्वर सिंह ने उस लड़की को अभद्र गालियां भी दी।

क्या है मामला

गुहला-चीका के गांव सीवन के निवासी वृद्ध बलविंदर सिंह और दलबीर सिंह ने बताया कि उनके पुत्र और पुत्रवधू ने मारपीट कर उनको घर से बाहर निकाल दिया था। इसकी शिकायत उन्होंने पहले कैथल उपायुक्त से की थी। कैथल उपायुक्त ने वृद्ध दलवीर सिंह और बलविंदर सिंह की शिकायत पर उनके लड़के को घर खाली करने के आदेश दिए थे। इसके लिए उन्होंने ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार वीरेंद्र सिंह और पुलिस बल को यह आदेश दिया था कि अगर उनका बेटा घर खाली नहीं करता तो वृद्ध बलविंदर सिंह को घर का कब्जा दे दिया जाए। वृद्ध बलविंदर सिंह और दलबीर सिंह ने कहा कि नायब तहसीलदार वीरेंद्र सिंह और पुलिस ने उनके लड़के के साथ मिलीभगत करके उनको मकान का कब्जा नहीं दिलाया। बल्कि ड्यूटी मजिस्ट्रेट नायब तहसीलदार वीरेंद्र सिंह और पुलिस उनके साथ ही दुर्व्यवहार करने लगे। इस बारे में उन्होंने जब दोबारा कैथल उपायुक्त से संपर्क किया तो कैथल उपायुक्त ने भी उनको कोई संतुष्ट उत्तर नहीं दिया।

लड़की ने विधायक पर गाली गलौच करने का भी लगाया आरोप।

जब अफसरशाही ने उनकी नहीं सुनी तो वृद्ध माता पिता अपनी लड़की के साथ अपनी फरियाद लेकर स्थानीय जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह के पास उनके कार्यालय पहुंचे। वहां जब उन्हें विधायक नहीं मिले तब वह लगातार विधायक से मिलने के लिए 1 सप्ताह तक आते रहे। इसके बाद जब विधायक ईश्वर सिंह से फोन पर संपर्क किया गया तो ईश्वर सिंह गुस्से से लाल हो गए। उन्होंने वृद्ध माता-पिता की फरियाद लेकर पहुंची लड़की से फोन पर दुर्व्यवहार किया। इसके बाद जब ईश्वर सिंह अपने कार्यालय पहुंचे तो वो वृद्ध माता-पिता और लड़की के साथ बदतमीजी पर उतर आए। उन्होंने इन लोगों पर अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। इसके अतिरिक्त लड़की कुलदीप कौर ने विधायक पर गाली गलौच करने का भी आरोप लगाया है।

Next Story