Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : दुष्यंत चौटाला को मिली धमकी, पीए ने दर्ज करवाया मामला

पूर्व सांसद एवं उचाना विस से जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के पीए सतीश बैनीवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 अक्टूबर शाम को दुष्यंत चौटाला के नम्बर पर कॉल आई

हरियाणा : दुष्यंत चौटाला को मिली धमकी, पीए ने दर्ज करवाया मामलाDushyant Chautala attacked BJP, said they will not cross 75, people will throw them across Yamuna

जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला को फोन पर धमकी दिए जाने पर उचाना थाना पुलिस ने दुष्यंत चौटाला के पीए की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूर्व सांसद एवं उचाना विस से जेजेपी प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के पीए सतीश बैनीवाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 14 अक्टूबर शाम को दुष्यंत चौटाला के नम्बर पर कॉल आई।

कॉल करने वाले व्यक्ति ने कहा कि वह पवन बोल रहा है, तू बहुत उलटा-पुलटा बोल रहा है। 'यादा मत बोल कम बोल। वह दुनिया के सबसे बड़े गैंग पाबलो एस्कोबार गैंग का सदस्य है। उचाना थाना पुलिस ने सतीश बैनीवाल की शिकायत पर फोन करने वाले व्यक्ति पवन के खिलाफ धमकी देने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। उचाना थाना प्रभारी रामतीर्थ ने बताया कि दुष्यंत चौटाला के पीए की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Next Story
Top