Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार जनता के बीच पहुंचे अजय चौटाला, कहा एहसान सूद समेत उतारेंगे

हरियाणा में जजपा-भाजपा गठबंधन सरकार बनने के बाद अजय चौटाला (Ajay Chautala) पहली बार जनता का धन्यवाद देने बाढड़ा (Badhra) पहुंचे।

जजपा की सरकार बनने के बाद पहली बार जनता के बीच पहुंचे अजय चौटाला, कहा एहसान सूद समेत उतारेंगेजजपा नेता अजय चौटाला

जजपा संरक्षक व पूर्व सांसद अजय चौटाला रविवार को सरकार में आने के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने बाढड़ा पहुंचे। जहां अजय चौटाला ने पार्टी कार्यकर्ताओं को मेहनत कर राज्य में सरकार बनवाने के लिए धन्वाद दिया।

अजय चौटाला रविवार को बाढड़ा में जजपा कार्यालय के प्रांगण में कार्यकर्ताओं संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनावों में 11 महीने की जजपा पार्टी को ऊंचाइयों पर पहुंचाने के लिए धन्यवाद किया। कहा कि कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज उनकी पार्टी की सरकार में भागेदारी हुई है।

बाढड़ा का राष्ट्रीय तर्ज पर विकास का वादा

अजय चौटाला ने कहा कि पिछले 15 वर्षों से कार्यकर्ताओं ने मेहनत की और सरकार में भागेदारी सुनिश्चित करवाने में विशेष भूमिका निभाई। अब उनकी पार्टी की सरकार में भागेदारी हो गई है कार्यकर्ताओं का सूखापन दूर करेंगे। घोषणा पत्र में किए वायदों को अमलीजामा पहनाने की शुरूआत हो चुकी है। आने वाले समय में सभी वायदों को पूरा करेंगे। उन्होंने कहा कि बाढड़ा की जनता ने नैना चौटाला को विधायक चुना है इसका एहसान मैं सूद समेत उतारूंगा जिस तरह से मुझसे आप काम ले लेते थे उसी तरह मेरी बेटी और नैना चौटाला से काम लेते रहना। उन्होंने कहा कि आपके बच्चों के लिए ऐसी योजना लेकर आएंगे कि बाढड़ा का नाम राष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा।

लागू किए जाएंगे घोषणापत्र के सभी वादे

अजय चौटाला ने कहा कि कैबीनेट की मीटिंग के बाद से हरियाणा में युवाओं को नौकरी में 75 प्रतिशत, पैंशन बढौतरी, आरक्षण में बने केसों को वापिस लेने के साथ-साथ जेलों में बंद जाति विशेष के लोगों को बाहर निकालने के लिए हरियाणा सरकार द्वारा विचार किया जाएगा। साथ ही कहा कि अब किसानों को अपने हकों के लिए सड़कों पर उतरने की आवश्यकता नहीं होगी। सरकार के साथ मिलकर किसानों के लिए विशेष योजनाएं शुरू करेंगे। कहा कि विकास की दृष्टि से जो पिछले पांच वर्ष में विकास की कमियां रही हैं, उनको पूरा करवाएंगे।

Next Story
Top