Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

दुष्यंत चौटाला की जान को खतरा, दुनिया के सबसे बड़े गैंग ने दी धमकी

जेजेपी प्रमुख दुष्यंत चौटाला को पवन नाम के व्यक्ति ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले में उनके पीए सतीश बेनीवाल ने उचाना थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।

दुष्यंत चौटाला को जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया मामला दर्ज
X
दुष्यंत चौटाला: फाइल फोटो

जननायक जनता पार्टी (JJP) प्रमुख दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को जान को खतरा है। दुनिया के कथित तौर पर सबसे बड़े गैंग पाब्लों एस्कोबार से दुष्यंत को खतरा है। गैंग से चौटाला को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

हरियाणा (Haryana) के जींद (Jind) जिले के उचाना थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक आईपीसी की धारा 506 के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दुष्यंत चौटाला के पीए सतीश बेनीवाल ने पुलिस को मामले की सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई है।

सीतश बेनीवाल ने पुलिस को वो नंबर भी दिया है जिससे दुष्यंत चौटाला को फोन करके धमकी दी गई थी। उन्होंने बताया है कि +971552411677 नंबर से पवन नाम के व्यक्ति ने फोन करके दुष्यंत चौटाला को जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस में सतीश बेनीवाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से फोन किया गया है वह साऊदी अरब का नंबर है। पुलिस में मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।









बता दें कि, दुष्यंत चौटाला को पवन नाम के व्यक्ति ने फोन कर के बोला कि तू बहुत उलटा-पुलटा बोल रहा है। ज्यादा मत बोल, कम बोल। धमकी देने वाले व्यक्ति ने बताया था कि वह दुनिया से सबसे बड़े गैंग पाब्लों एस्कोबार का सदस्य है। धमकी सुनने के बाद उनके सहायक ने इसके बारे में उनको अवगत करवाया था। जिसके बाद दुष्यंत ने डीजीपी व जींद के एसएसपी को मैसेज भेजकर सूचना दी और धमकी का ऑडियो भी भेजा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story