Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद गैंगरेप-हत्या केस: सड़ी-गली अवस्था में मिली आरोपी की लाश, उलझी गुत्थी

हरियाणा के जींद में हुए गैंगरेप और मर्डर मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में जिस शख्स को पुलिस आरोपी मान रही थी, उसकी लाश कुरूक्षेत्र से बरामद हुई है।

जींद गैंगरेप-हत्या केस: सड़ी-गली अवस्था में मिली आरोपी की लाश, उलझी गुत्थी
X

हरियाणा के जींद में हुए गैंगरेप और मर्डर मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में जिस शख्स को पुलिस आरोपी मान रही थी, उसकी लाश मंगलवार को कुरूक्षेत्र से बरामद हुई है।

पुलिस को युवक का शव सड़ी-गली हालत में करनाल-कुरूक्षेत्र के पास बतेड़ा इलाके से बरामद हुआ है। इस मामले में आरोपी की लाश मिलने से अब इस केस की गुत्थी और उलझ नजर आ रही है।

यह भी पढ़ें- 22 साल की नर्स का शोषण कर रहा था 58 साल का डॉक्टर, भेजता था अश्लील तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, आरोपी का नाम गुलशन है। गुलशन पीड़िता के गांव का रहने वाला है और 9 जनवरी से गायब था। बता दें कि पीड़िता भी बीती 9 जनवरी से गायब थी, जिसके बाद 15 जनवरी को उसकी लाश नग्न अवस्था में बरामद हुई थी। इसलिए पीड़िता के परिजनों ने गुलशन पर अपहरण का शक जाहिर किया था। इसी के बाद से पुलिस इस युवक की तलाश कर रही थी।

पुलिस ने मंगलवार देर रात लड़के का शव बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, शव कई दिन पुराना लग रहा है। साथ ही शव के ऊपर चोट के कई निशान है। पुलिस शव बरामद करने के बाद इसे हत्या का केस मान रही है।

गौरतलब है कि बीते दिन जींद में गैंगरेप के बाद मृत पाई लड़की के साथ दिल्ली की 'निर्भया' जैसी बर्बरता हुई थी। रोहतक पीजीआई के डॉक्टर एसके दत्तरवाल ने पोस्टमॉर्टम करने के बाद बतया कि लड़की के शव की हालत देखकर उसके साथ हुए वीभत्स यौन हमले का पता चलता है। इस गैंगरेप में 3-4 लोग शामिल थे।

यह भी पढ़ें- आधार की अनिवार्यता समेत 8 मामलों पर सुप्रीम कोर्ट की संवैधानिक पीठ की सुनवाई शुरू

साथ ही डॉक्टर ने ये भी कहा कि एक भारी और बिना धार वाले हथियार को लड़की के शरीर में घुसाया गया था जिसके चलते उसका लिवर फट गया था। लड़की को डुबोकर मारने के संकेत भी मिले थे। नाबालिग कुरूक्षेत्र की रहने वाली थी। वारदात के बाद मामले की जांच के लिए 2 विशेष टीमों का गठन किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story