Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जींद हत्याकांडः प्रेमिका की बेटी से भी संबंध बनाना चाहता था प्रेमी,​ ममेरे भाईयों को सुपारी देकर करवा दी हत्या

सिंचाई विभाग में कार्यरत मेट की हत्या के मामले से पर्दा उठ गया है। उसकी हत्या की साजिश प्रेमिका ने ही रची थी। जुलाना थाना पुलिस ने महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

जींद हत्याकांड से उठा पर्दा, बेटी से भी संबंध बनाना चाहता था प्रेमी,​ प्रेमिका ने ममेरे भाईयों से कराई थी हत्याJind Murder Case: Girlfriend turns Out To Be A Conspirator For Murder

जींद के गांव करेला के निकट एक पखवाड़ा पहले सिंचाई विभाग में कार्यरत मेट की हत्या प्रेमिका के इशारे पर सुपारी देकर प्रेमिका के ममेरे भाईयों ने की थी। घटना के दौरान प्रेमिका भी खेत में मौजूद थी। हत्या के पीछे मुख्य वजह प्रेमिका की बेटी पर बुरी नजर रहा।

जुलाना थाना पुलिस ने मामले का भंडाफोड करते हुए प्रेमिका समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने चारों को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। गांव करेला निवासी सिंचाई विभाग में मेट बिजेंद्र (35) की गत 30 अगस्त रात को बेरहमी से की गई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है।

प्रेमिका के साथ थे अवैध संबंध

पुलिस ने बिजेंद्र हत्याकांड में गांव करेला निवासी राजबाला, गांव सेलेवाला भिवानी निवासी सुनील, सतीश, रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस जांच के दौरान सामने आया कि बिजेंद्र के गांव की ही राजबाला के साथ लम्बे समय से अवैध संबंध थे। बिजेंद्र की नजर राजबाला की 13 वर्षीय बेटी पर थी। जिसको लेकर बिजेंद्र की हत्या का तानाबाना बुना गया।

अपने ममेरे भाईयों को दी सुपारी

राजबाला ने यह बात अपने भाई से शेयर की। जिस पर रुपये देकर राजबाला के भाई ने अपने ममेरे भाईयों को हायर किया। 30 अगस्त रात को राजबाला ने बिजेंद्र को बुलाया था। फिर उसके साथ वह खेत में गई, जहां पर पहले से ही तीनों आरोपित मौजूद थे और खुखरी से वार कर बिजेंद्र की हत्या कर दी।

आरोपियों की गिरफ्तारी

बिजेंद्र की खून से सनी पेंट को लेकर आरोपित फरार हो गए थे। गिरफ्तार किए गए आरोपितों को पुलिस ने अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने आरोपितों को दो दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया।

बेटी पर बुरी नजर के चलते की हत्या

जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र ने बताया कि अवैध संबंधों के चलते और बेटी पर बुरी नजर के चलते मेट बिजेंद्र की हत्या हुई थी। महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनसें अन्य लोगों की संलप्तिा, मोबाइल, बाइक तथा बैंक कॉपी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Next Story
Share it
Top