Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवक का हथियार के बल पर पहले किया अपहरण, उसके बाद कुकर्म कर लूटे 15 हजार

जींद में बदमाशों ने युवक का अपहरण कर कुकर्म किया है। इसके बाद युवक से 15 हजार रुपये भी लूट लिए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हथियार के बल पर बंधक बनाकर ज्वेलर से लूटा जेवरात का बैग और कैशलूट का मामला( प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा के जींद में युवक का हथियार के बल पर अपहरण किया गया है। जिसके बाद युवक के साथ बदमाशों ने कुकर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश जाते समय युवक से 15 हजार रुपये भी लूट ले गए हैं।

रेलवे रोड नरवाना में रास्ता पूछने के बहाने बाइक सवार युवकों ने एक युवक का असलहा के बल पर अपहरण कर लिया और उसके साथ कुकर्म किया। बाद में युवक उसे उकलाना मंडी ले गए और एटीएम के माध्यम से 15 हजार रुपये की राशि निकलवा लूटकर फरार हो गए।

शहर थाना नरवाना पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर दो अज्ञात युवकों के खिलाफ कुकर्म, लूट, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शहर थाना नरवाना इलाके के एक युवक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीती देर सायं वह रेलवे रोड स्थित एचडीएफ सी बैंक नरवाना के पास खड़ा था।

तभी बाइक सवार दो युवकों ने उससे विश्वकर्मा चौक का रास्ता पूछा। जब वह रास्ता बता रहा था तो उसी दौरान युवकों ने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया। पीछे बैठे युवक ने उसे चादर से ढक लिया और पीछे से पिस्टल स्टा दिया। जिसके बाद युवक उसे गांव दनौदा के निकट नहर के साथ खेतों में बनी झोपड़ी में ले गए। कुकर्म किया। युवकों ने रुपये, चांदी की अंगूठी तथा दो मोबाइल फोन छीन लिए। उसे उकलाना नई अनाज मंडी में ले गए। जहां पर उसके एटीएम से युवकों ने 15 हजार हजार रुपये निकलवा लिए। बाद में सुरेवाला चौक के पास छोड़ भाग गए।

Next Story
Top