Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवती कर रही थी घर में काम, प्रेमी ने अचानक आकर मार दी गोली

जींद में प्रेमी ने युवती के घर पहुंचकर गोली मार दी है। जिस वक्त प्रेमी पहुंचा उस समय युवती घर में काम कर रही थी।

युवती कर रही थी घर में काम, प्रेमी ने अचानक आकर मार दी गोलीप्रेमी ने युवती को गोली मारी

जींद के गांव मुआना में बीती रात संदिग्ध परिस्थितियों के चलते युवती को गोली मार दी गई। गोली युवती के पांव में लगी। गंभीर हालात में युवती को पीजीआई खानपुर ले जाया गया है। फिलहाल युवती को गोली लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। सफीदों थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गांव मुआना निवासी सूमेर के घर में बीती देर रात कुछ संदिग्ध युवक अंदर घुस गए और अपने पास मौजूद असलहा से उसकी बेटी पर फायर कर दिया। निशाना चूक जाने के कारण गोली युवती के पांव में जा लगी। परिजनों द्वारा शोर मचाए जाने पर जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते तब तक गोली चलाने वाले युवक फरार हो चुके थे। युवती को परिजनों द्वारा सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवती की हालात गंभीर देखते हुए पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया। बताया जाता है कि गोली चलाने वाले युवक युवती के संपर्क में थे और उससे फोन पर बातचीत भी की थी। जिसके बाद युवक युवती के घर पहुंचे और गोली चला दी। हमलावरों में दो युवक गांव सिंघाना तथा एक युवक गांव का ही बताया जा रहा है। फिलहाल सफीदों थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सफीदों थाना प्रभारी छत्रपाल ने बताया कि रात को गोली चलने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। युवती को पीजीआई खानपुर ले जाया गया है। ब्यान होने के बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Next Story
Share it
Top