Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झज्जर: धर्मेन्द्र उर्फ केके हत्या मामले के दो वांटेड आरोपित गिरफ्तार

झज्जर: पुलिस की एक टीम द्वारा शहर के दिल्ली गेट क्षेत्र निवासी धमेंर्द्र उर्फ केके की हत्या के मामले में दो आरोपितों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है।

सभी मेट्रो शहरों की तुलना में दिल्ली अपराध के मामले में टॉप पर, दूसरे स्थान पर रहा चेन्नई : रिपोर्ट
X
दिल्ली अपराध के मामले में टॉप पर

हरिभूमि न्यूज. झज्जर: पुलिस की एक टीम द्वारा शहर के दिल्ली गेट क्षेत्र निवासी धमेंर्द्र उर्फ केके की हत्या के मामले में दो आरोपितों को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया गया है। तिहाड़ जेल में किसी अन्य अपराधिक वारदात में बंद दोनों आरोपितों को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

सीआईए प्रभारी सोमवीर सिंह ने बताया कि 10 मार्च 2019 की शाम को शहर के दिल्ली गेट क्षेत्र में एक व्यक्ति की गोलियां मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके चलते सुधीर निवासी गांव दुलीना की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। हत्या के उपरोक्त मामले में सीआईए की एक टीम द्वारा साजिश में शामिल दो आरोपितों दीपक तथा सुनील दोनों निवासी गांव नाहरा जिला सोनीपत को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर स्थानीय अदालत में पेश किया गया।

जहां से दोनों आरोपितों को पूछताछ के लिए एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ के पश्चात आरोपितों के खिलाफ नियमानुसार कार्यवाई करते हुए दोनों को स्थानीय अदालत में पेश किया गया। जहां से दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि हत्या के उक्त मामले में नौ आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Next Story