Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : ज्वेलर्स से मांगी पांच करोड़ की रंगदारी, सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी

उनका कहना है कि 2016 में भी काला किलोई ने पत्र भेजकर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। जिस पर उन्होंने सिटी थाना में एफआईआर करवाई थी।

प्रतीकात्मक फोटोप्रतीकात्मक फोटो

रोहतक शहर के ज्वेलर्स और कांग्रेस नेता हेमंत बख्शी के शोरूम पर पहुंचे दो युवकों ने पांच करोड़ की रंगदारी मांगी है। बदमाशों ने कहा कि उन्हें काला किलोई ने भेजा है। उसकी मांग जल्दी पूरी कर दो नहीं ताे अंजाम अच्छा नहीं होगा। ज्वेलर्स की शिकायत पर एसपी राहुल शर्मा ने तत्काल संज्ञान लेते हुए सिटी थाना पुलिस को केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। ज्वेलर्स ने पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

विकास नगर निवासी हेमंत बख्शी ने बताया कि उनके रेलवे रोड पर ही दो शोरूम हैं। वह बुधवार की शाम को बाहर गए हुए थे। इस दौरान एक शोरूम पर उनका छोटा भाई, स्टाफ से माेनू बैठे हुए थे। इसी दौरान करीबन साढ़े तीन बजे हाथ में हेलमेट लिए हुए दो युवक आते हैं। उनके हाथों में हेमंत बख्शी नाम की पर्ची थी। शोरूम में आकर मोनू से हेमंत बख्शी के बारे में पूछताछ की। उन्होंने कहा कि काला किलोई की मांग को जल्दी पूरा कर दो। वह दोबारा भी आएंगे।

उन्होंने हेमंत के भाई को कहा कि उन्होंने फोन भी उठाने बंद कर दिए हैं। जब तक वह कुछ समझते वह तेज गति से वापस चलने लगे। इसके बाद उनके भाई ने मामले की जानकारी उनको दी। उनका कहना है कि 2016 में भी काला किलोई ने पत्र भेजकर पांच करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। जिस पर उन्होंने सिटी थाना में एफआईआर करवाई थी। उनका कहना है कि शोरूम पर आए दोनों युवक काला किलोई के गिरोह के सदस्य हो सकते हैं। शिकायत मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपित

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। कैमरे में दिखाई दे रहा है कि जींस और शर्ट पहने दो युवक हाथ में हेलमेट लेकर आए हैं। दोनों युवकों के चेहरे दिखाई दे रहे हैं। फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है।

काला के निशाने पर रहे हैं व्यापारी

काला किलोई के निशाने पर कई साल से शहर के नामी व्यापारी हैं। वह पहले भी एक पेट्रोल पम्प और होटल मालिक से रंगदारी मांग चुका है। इसके अलावा कई और व्यापारियों से रंगदारी मांगने, फायरिंग करने में उसका नाम आया है। कई साल पूर्व उसने शहर के एक व्यापारी को किसी का सिर काटकर पैक कर भेजा था। उसने पालिका बाजार में भी एक व्यापारी के पेट में गोली मार दी थी।

इसके अलावा वह भालौठ में हुए हत्याकांड में शामिल रहा है। पुलिस की माने तो उसका मकसद अपराध की दुनिया में अपना खौफ बनाना है। वह नामी व्यापारियों को टारगेट कर अपना नाम करना चाहता है। पुलिस का कहना है कि उसे कोर्ट से कई मामलों में सजा हो चुकी है और वह इस समय जेल में है। मामले की जांच की जा रही है। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story
Top