Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जन आशीर्वाद यात्रा : कहीं लाठी तो कहीं गदा भेंटकर किया गया सीएम का स्वागत

18 अगस्त को कालका से शुरु हुई जन आशीर्वाद यात्रा पांचवे दिन करनाल जिले में पहुंची। यहां करनाल विधानसभा के साथ इंद्री, असंध, घरौंडा, सफीदों के साथ पनीपत ग्रामीण और पानीपात शहरी विधानसभा में पहुंची। हर जगह इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया।

जन आशीर्वाद यात्रा : कहीं लाठी तो कहीं गदा से किया गया सीएम का स्वागत
X
Jan Ashirwad yatra huge crowd gathered to welcome CM Manohar lal karnal

हरियाणा में दोबारा सत्ता के सिंहासन पर कबिज होने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) इन दिनों जोर शोर से प्रचार कर रही है। पार्टी 18 अगस्त से जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) की शुरुआत की है। इस यात्रा की कमान स्वयं प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal) ने संभाल रखी है।

कालका से शुरु हुई जन आशीर्वाद यात्रा पांचवे दिन करनाल जिले में पहुंची। यहां करनाल विधानसभा के साथ इंद्री, असंध, घरौंडा, सफीदों के साथ पनीपत ग्रामीण और पानीपात शहरी विधानसभा में पहुंची। हर जगह इस यात्रा का जोरदार स्वागत किया गया।


बरोदा में जहां गदा और गीता देकर सीएम मनोहर का स्वागत किया गया तो वहीं सोनीपत के पिनाना में लाठी भेंट कर उनका स्वागत किया गया। इस दौरान एक बार फिर ईमानदार सरकार का नारा लगता रहा।

सीएम मनोहर लाल ने अग्रसेन चौक पहुंचकर मजाकिया अंदाज में कहा कि मेरा लाइसेंस 2 महीने बाद रिन्यू होना है। और इस रेन्यूअल का अधिकार आप लोगो के पास है। उन्होंने कहा कि आज आपके बीच वही लाइसेंस रेन्यू करवाने आपके बीच आया हूं।


पानीपत (Panipat) और असंध विधानसभा (Asandh) होते हुए इंद्री विधानसभा पहुंचे सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हमारी सरकार ने इंद्री के लोगों के लिए 1300 करोड़ रुपए के विकास कार्य कराए हैं। सीएम ने कहा कि अगर मैं विकास कार्य गिनाना शुरू कर दूं तो सुबह से शाम हो जाएगी।

बतातें चले कि भाजपा द्वारा शुरू की गई यह जन आशीर्वाद यात्रा 22 दिन चलेगी। इस दौरान यह यात्रा पूरे प्रदेश में करीब 2100 किलोमीटर का सफर तय करेगी। हर दिन करीब 150 किलोमीटर की यात्रा में 40 से ज्यादा सभाएं की जा रही हैं। इस यात्रा का समापन 8 सितंबर को रोहतक में होगा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story