Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Haryana Election: जन आशीर्वाद यात्रा में नेता टिकट की जताएंगे दावेदारी, मुख्यमंत्री कालानौर विधानसभा को देंगे करोड़ों की सौगात

विधानसभा चुनाव (Haryana Election 2019) को लेकर प्रदेश में चल रही मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Cm Manohar Lal) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Aashirwad Yatra) रविवार शाम को कलानौर विधानसभा ( Kalanaur Assembly) क्षेत्र में पहुंचेगी। इस क्षेत्र में भी भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने के दावेदार समर्थकों के साथ दावेदारी जताएंगे।

हरियाणा : भाजपा के पास चुनाव जीतने के लिए मुद्दों की भरमार, विपक्षी पार्टियों को आपसी कलह डुबोएगीHaryana Assembly Election BJP Jan Ashirwad Yatra article 370 bhupendra hudda

देश में बदले राजनीतिक समीकरणों के चलते भाजपा (Bjp) से चुनाव लड़ने वाले नेताओं की संख्या बढ़ती जा रही है। हरियाणा विधानसभा चुनावों (Haryana Election 2019) को लेकर मुख्यमंत्री (Cm Maohar Lal) की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कालानौर में 12 नेता चुनाव को लेकर दावेदारी पेश करेंगे। कलानौर क्षेत्र (Kalanaur Assembly) में शाम पांच बजे से शुरू हो रही यात्रा के दौरान 12 जगहों पर दावेदार यात्रा का स्वागत करेंगे। जिलाध्यक्षों की बैठक में सभी दावेदारों के अलग-अलग प्वाइंट निर्धारित किए गए हैं। जहां वे अपनी ताकत दिखा दिखा सकते हैं। जिस वक्त टिकट दिया जाएगा इस बात का भी ध्यान रखा जाएगा कि किस नेता ने कितनी भीड़ जुटाई थी। रविवार को मुख्यमंत्री कलानौर क्षेत्र में कई सौगात भी देने वाले हैं। मुख्यमंत्री खेरड़ी मोड़ पर कई परियोजानाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे।

दिनभर तैयारियों में लगे रहे

भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ता व सरकारी अमला दिन रात एक करके तैयारियों में जुटे रहे। शनिवार को यात्रा की तैयारियों को लेकर आयोजक अपने सहयोगियों के साथ दिनभर आयोजन स्थल पर रहकर यात्रा के स्वागत के लिए फाइनल तैयारियों के लिए माथा पच्ची करते नजर आए। आयोजक कार्यक्रम में कोई भी कोर कसर नही छोड़ने देना चाहते। सुरक्षा के नजरिए से शनिवार को पुलिस ने भी सुरक्षा की कमान संभाल ली है। यात्रा के लिए भीड़ जुटाने के लिए आयोजको में मारामारी भी लगी हुई है। सबसे ज्यादा दुविधा में भाजपा कार्यकर्ता है कि वो किस नेता के स्वागत स्थल पर रहकर मुख्यमंत्री का स्वागत करें।

करोड़ो की देंगे सोगात

मुख्यमंत्री यात्रा के दौरान करोड़ों रुपये की सौगात देंगे। इसमें करीब 16 करोड़ रुपये की योजानाओं का शिलान्यास करेंगे। जबकी 3.25 करोड़ में बने सर छोटूराम फेसीलिएशन सेंटर भवन का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा 50 करोड़ रुपये की आधा दर्जन से अधिक योजनाओं का भी उद्घाटन किया जाएगा।

Next Story
Share it
Top