Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा : जेलर शमशेर सिंह दहिया की दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह, पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती

हरियाणा की हिसार जेल में अधीक्षक शमशेर दहिया हमेशा से विवादों में रहे हैं। शमशेर दहिया पर कैदी महिलाओं ने ऐसे- ऐसे आरोप लगाए हैं जिसे सुनकर लोग दांतों तले अंगुली दबा लेंगे, शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएं।

हरियाणा : जेलर शमशेर सिंह दहिया की दरिंदगी सुनकर कांप जाएगी रूह, पीड़ित महिला ने सुनाई आपबीती

हरियाणा की हिसार जेल में अधीक्षक शमशेर दहिया हमेशा से विवादों में रहे हैं। शमशेर दहिया पर कैदी महिलाओं ने ऐसे- ऐसे आरोप लगाए हैं जिसे सुनकर लोग दांतों तले अंगुली दबा लेंगे, शायद आप अंदाजा भी नहीं लगा पाएं। एक महिला कैदी ने अपबीती को बयां भी किया है। जिसे सुनने के बाद आपके जहन में शमशेर दहिया के खिलाफ काई सवाल आने लाजमी हो जाएंगे। शमशेर के विवादों में घिरने के बाद लोग सोशल मीडिया पर भद्दे भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक एक दलित महिला कैदी दीपा ने अधीक्षक शमशेर दहिया पर आरोप लगाया है कि पैसे नहीं देने पर उसे बहुत यातनाएं दी गई थी। जब कोर्ट ने मेडिकल के लिए आदेश दिया को वह चलने लायक नहीं थी। पुलिसकर्मियों द्वारा उसे उठाकर अस्पताल लेकर जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

कैदी दीपा के परिजनों ने अधीक्षक शमशेर पर आरोप लगाया कि वह दीपा से 50 हजार रुपए महीने की मांग कर रहा था, इतनी ही नहीं उनके भाई को जातिसूच्चक गालियां भी दीं। दीपा की मां ने कहा कि जब मैं मिलने गई तो मुझसे 4 हजार रुपए की मांग की थी। परिजनों का कहना है कि डॉक्टर दीपा की चोटों के बारे में कुछ भी नहीं बता रहा हैं।


अधीक्षक शमशेर महिलाओं को देता था यातनाएं

एक ट्विटर यूजर्स हर्ष दास ने ट्वीट करते हुए एक महिला का वीडियो शेयर किया है। हर्ष दास ने लिखा कि हिसार जेल के जेलर पर कई महिला कैदियों द्वारा छेड़छाड़ और उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है, लेकिन अभी भी जेलर उन गतिविधियों में खुले तौर पर शामिल है। क्या दहिया देश के संविधान से ऊपर है? शमशेर दहिया। वीडियों ने महिला ने शमशेर दहिया पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने कहा कि शमशेर दहिया महिलाओं को जेल में अंदर नचवाता था। मिलाई में मिलने वाले पैसों को छिनता था, पैसे नहीं देने पर पिटाई किया करता था।

एक ट्विटर यूजर्स श्याम यादव ने लिखा कि असली देशद्रोही नियम है कि कारागृह के अधिकारी किसी भी बन्दी से कारोबारी सबन्ध नहीं रखेंगे। वहीं हिसार जेल का दरिंदा जेलर शमशेर सिंह दहिया कैदियों के बर्तन, कपड़े , कम्बल भी बेच देता है। यह जेलर नहीं देशद्रोही दरिंदा है, जेलर शमशेर सिंह दहिया।

राजेंद्र कुमार ने लिखा कि हमारे भारत देश में ऐसे भी जेल में जेलर है जिनकी करतूतों को देखकर और सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। इतनी दरिंदगी हद हो गई।

एक और यूजर्स ने लिखा कि जेलर कि शर्मनाक जेलर कि शर्मनाक करतूत जेलर की कारागृह नियमों में साफ है कि किसी भी निषेध सामग्री को अंदर नहीं जाने दिया जाएगा जबकि अखबार में कई बार रिपोर्ट आई है कि हिसार जेल के अधीक्षक शमशेर सिंह दहिया की जेल में चाकू से लड़ते पाए गए थे कैदी कोई नशा करते पकड़े गए ये।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बाबा रामपाल ने अधीक्षक शमशेर दहिया पर 50 लाख रुपए की मांग का आरोप लगाया था और समर्थकों के साथ मारपीट का आरोप भी लगाया था।

Next Story
Share it
Top