Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

आयकर विभाग ने कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के आवास और कार्यालयों पर की छापेमारी

आयकर विभाग ने मंगलवार को कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के हिसार, आदमपुर और गुरूग्राम स्थित आवास और कार्यालयों पर छापेमारी की।

आयकर विभाग ने कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के आवास और कार्यालयों पर की छापेमारीIT dept conducting searches at residence and offices of Congress leader Kuldeep Bishnoi (Photo Source: ANI)

आयकर विभाग ने मंगलवार को कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के हिसार, आदमपुर और गुरूग्राम स्थित आवास और कार्यालयों पर छापेमारी की। आयकर विभाग द्वारा उनके ठिकानों की तलाशी अभी भी जारी है।


आयकर विभाग की कार्रवाई के बीच कुलदीप बिश्नोई की पत्नी की प्रतिक्रिया सामने आई है। उनकी पत्नी रेणुका बिश्नोई ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि हमारे आवास पर छापेमारी हुई है, पर कार्यकर्ताओं से निवेदन है घबराएं नहीं, साफ राजनीति की है और करते रहेंगे।

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक आज सुबह करीब आठ बजे पुलिसकर्मियों के साथ आयकर विभाग की दो गाड़ियां आई। आयकर विभाग की टीम आदमपुर अनाजमडी स्थित भजन लाल कुलदीप सिंह की दुकान पर पहुंची। इस दौरान कुलदीप बिश्नोई के पुत्र भव्य बिश्नोई भी वहां पर मौजूद थे। आयकर विभाग की इस टीम ने भव्य बिश्नोई और उनके अन्य सदस्यों के मोबाइल भी स्विच ऑप करवा दिए।

Next Story
Share it
Top