Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Murder : चरखी दादरी में सवा साल के मासूम बच्चे का अपहरण कर पानी में डुबोकर मार डाला

चरखी दादरी (Charkhi Dadri) के गांव सौंप में करीब सवा साल के बच्चे को पानी में डुबोकर उसकी जान ले ली। परिजनों ने पड़ोसी व्यक्ति व उसकी पत्नी पर बच्चे के अपहरण और हत्या का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने देर रात ही बच्चे के शव को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Murder : चरखी दादरी में सवा साल के मासूम बच्चे का अपहरण कर पानी में डुबोकर मार डालामृतक मासूम बच्चे का फाइल फोटो व मामले की जांच करती पुलिस।

चरखी दादरी। दादरी जिले में करीब सवा साल के बच्चे का अपहरण कर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है। वहीं सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने गुरुवार देर रात ही पड़ोसी के प्लाट में बनी पानी के होद से बच्चे का शव (Dead body) बरामद कर लिया है। परिजनों ने रंजिशन पड़ोसी व्यक्ति व उसकी पत्नी पर बच्चे के अपहरण और हत्या का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को शव का दादरी के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

गांव सौंप निवासी राजल देवी वीरवार देर सांय अपने पौत्र रक्षित को गोद में लेकर पशु बाड़े में गई थी। उसने रक्षित को प्लाट के आंगन में बिठा दिया तथा पशुओं को चारा डालने लगी। इसी दौरान रक्षित अचानक लापता मिला। आस पड़ोस में काफी तलाश के बाद भी रक्षित का पता नहीं चला। अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस को सूचित किया गया। सैकड़ों ग्रामीणों व पुलिस ने प्लाट व मकानों में गहनता से तलाश शुरू की तो रक्षित का शव पड़ोसी के प्लाट में बने पानी के होद से बरामद हुआ।

मृतक बच्चे के दादा सतबीर ने आरोप लगाया कि एक दंपति ने रंजिशन उसके पौत्र का अपहरण किया तथा पानी के होद में गिराकर हत्या की है। उन्होंने कहा कि होद पर मजबूत लोहे का ढक्कन लगा हुआ है, जिसको छोटा बच्चा नहीं उठा सकता। पुलिस ने सतबीर की शिकायत पर दंपति पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रामअवतार ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी दंपति के खिलाफ अपहरण व हत्या का केस दर्ज कर लिया।

Next Story
Top