Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हरियाणा चुनाव : कार्यकर्ताओं से ओपी चौटाला की अपील, टिकट के लिए धोखेबाजों की न करें सिफारिश

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) की तारीखों के ऐलान के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। रविवार को सिरसा में इनेलो प्रमुख ओपी चौटाला (OP Chautala) ने कार्यकर्ता सम्मेलन में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को जमकर कोसा।

हरियाणा चुनाव : कार्यकर्ताओं से ओपी चौटाला की अपील, टिकट के लिए धोखेबाजों की न करें सिफारिशINLD chief OP Chautala meeting with party workers in Sirsa

हरियाणा में विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) का बिगुल बजने के बाद सियासी पार्टियों में जनता को अपने पक्ष में करने के लिए जद्दोजहद शुरू हो गई है। सभी पार्टियों के बड़े नेता इस समय बैठक और रैलियां कर रहे हैं। रविवार को सिरसा में इनेलो के प्रमुख व प्रदेश के पूर्व सीएम ओपी चौटाला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट के लिए किसी भी धोखेबाज नेता की सिफारिश न करें, जो लगातार पार्टी में मन से लगा है उसे ही पार्टी टिकट देगी। उन्होंने इनेलो छोड़कर भाजपा में गए विधायकों को निशाने पर लिया।

कहा जिनको पार्टी ने सम्मान दिया, कार्यकर्ताओं ने पूरी मेहनत करके उन्हें जीत दिलाई उन्होंने ही धोखा देकर भाजपा ज्वाइन कर ली, वहां किसी भी नेता को कोई सम्मान नहीं मिल रहा। ओपी चौटाला ने सरकार को भी निशाने पर लिया। कहा मनोहर सरकार से प्रदेश का हर वर्ग परेशान है।

प्रत्याशियों के नामों के ऐलान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि गांधी जयंती के दिन पार्टी प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करेगी, पार्टी 33 फीसदी सीटों पर महिलाओं को टिकट देगी। और उन्हें जिताने के लिए कार्यकर्ता पूरी मेहनत करेंगे।

इनेलो से अलग हुई जजपा ने भी युवाओं और महिलाओं को ज्यादा तवज्जो देने का फैसला किया है। सभी पार्टियां दूसरी पार्टियों के प्रत्याशियों के ऐलान के बाद अपने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करना चाहती हैं। इसीकारण नामांकन तारीख के दो दिन बीत जाने के बाद भी बड़ी पार्टियों ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा नहीं की है।

Next Story
Top