Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरियाणा : निर्दलीय MLA बलराज कुंडू ने समर्थन वापस लेने का किया ऐलान, सीएम पर लगाया ये गंभीर आरोप

बलराज कुंडू बीते कई दिनों से रोहतक से विधायक रह चुके पूर्व राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ उनके मंत्री पद पर रहते हुए किए गए घोटालों की जांच करवाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग कर रहे थे।

हरियाणा : निर्दलीय MLA बलराज कुंडू ने समर्थन वापस लेने का किया ऐलान, सीएम पर लगाया ये गंभीर आरोप
X
निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू

हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को समर्थन देने वाले निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने गुरुवार समर्थन वापस लेने की बात कही है। साथ ही उन्होंने सीएम मनोहर लाल खट्टर पर गंभीर आरोप भी लगाया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक विधायक बलराज कुंडू का कहना है कि मैंने ईमानदार सरकार और सीएम मनोहर लाल खट्टर को अपना समर्थन दिया था। लेकिन आज मुझे इस बात का पता चला कि ये सिर्फ एक ढकोसला है इसलिए मैं आज यह ऐलान करता हूं कि कल मैं अपना समर्थन वापस लेने के लिए विधानसभा अध्यक्ष को पत्र सौंप दूंगा।

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दी प्रतिक्रिया

विधायक के इस बयान के बाद सीएम मनोहर लाल खट्टर ने प्रतिक्रिया दी है। सीएम मनोहर लाल खट्टर का कहना है कि हम उनसे बात करेंगे। अगर उनके आरोप सही हैं और उनके पास इसके सबूत हैं तो हम इसकी जांच का आदेश देने के लिए तैयार हैं। लेकिन अगर कोई सबूत नहीं हैं तो किसी भी जांच का आदेश देने का कोई मतलब नहीं है।

क्या है मामला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बलराज कुंडू बीते कई दिनों से रोहतक से विधायक रह चुके पूर्व राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ उनके मंत्री पद पर रहते हुए किए गए घोटालों की जांच करवाने के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मांग कर रहे थे। लेकिन सीएम के द्वारा आज सदन में मनीष ग्रोवर को क्लीन चिट दिए जाने के बाद बलराज कुंडू भड़क गए। इसके बाद उन्होंने सर्मथन वापस लेने का ऐलान कर दिया।

Next Story