Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इमाम की पिटाई, मंदिर की दीवार पर फहराया मुस्लिम झंडा

क्षेत्र में काफी तनाव है लेकिन प्रशासन और पुलिस के हस्तक्षेप की वजह से स्थिति नियंत्रण में है।

इमाम की पिटाई, मंदिर की दीवार पर फहराया मुस्लिम झंडा

हरियाणा के जींद में मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। इमाम की पिटाई से गुस्साए मुसलमानों ने मंदिर की दीवार पर ‘786’ लिखा झंडा फहरा दिया जिसके बाद से इलाके में तनाव है।

हरियाणा के जींद जिले के सफीदों में ऐंचरा खुर्द गांव में मंगलवार को कुछ अराजक तत्वों ने मस्जिद में इमाम सहित कुछ अन्य लोगों के साथ मारपीट की जिसके बाद माहौल तल्ख हो गया।

हालांकि क्षेत्र में काफी तनाव है लेकिन प्रशासन और पुलिस के हस्तक्षेप की वजह से स्थिति नियंत्रण में है। तानव को देखते हुए सुरक्षा लिहाज से मंगलवार को एसडीएम विरेंद्र सिंह सहित कई अधिकारी गांव में मौजूद रहे।

इसके साथ ग्रामीणों और प्रशासनिक अधिकारियों ने मंदिर की दीवार पर से '786' लिखे मुसलमानों के झंडे को भी हटवा दिया।

हरियाणा पुलिस मारपीट अभी अज्ञात आरोपियों की तलाश कर रही है। इस सिलसिले में एसडीएम वीरेंद्र सांगवान ने कहा कि किसी भी असामाजिक तत्व को बख्शा नहीं जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये हमला दो दिन पहले रविवार रात को तब हुआ जब इमाम सहित अन्य लोग ईद के जश्न की तैयारियों में मसरूफ़ थे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर हमला कर दिया जिसमे इमाम समेत तीन लोग जख्मी हो गए थे।

इस घटना के एक दिन बाद ही सोमवार को किसी अराजक तत्व ने मंदिर की दीवार पर 786 लिखा हुआ नीले रंग का झंडा फहरा दिया जिसके बाद तनाव और ज्यादा बढ़ गया।

Next Story
Top