Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नेपाल में फंसे जींद के IAS अधिकारी, प्रधानमंत्री से मांगी सुरक्षित निकालने की मदद

नेपाल में फंसे जींद के आईएएस अधिकारी डॉ. विक्रम जिंदल को सुरक्षित निकालने के लिए अग्रवाल समाज ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है।

नेपाल में फंसे जींद के IAS अधिकारी, प्रधानमंत्री से मांगी सुरक्षित निकालने की मदद
जींद. माउंट एवरेस्ट पर जाने के लिए 3 दिन से 16,000 फुट की ऊंचाई पर नेपाल में फंसे जींद के आईएएस अधिकारी डॉ. विक्रम जिंदल को सुरक्षित निकालने के लिए अग्रवाल समाज ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई है। गौरतलब है कि राजस्थान के सवाईमाधोपुर में एसडीएम के पद पर तैनात 2012 बैच के आईएएस डॉ. विक्रम जिंदल 16,000 फुट की ऊंचाई पर नेपाल में फंसे हैं।
तो वहीं अग्रवाल समाज हरियाणा इकाई का एक शिष्टमंडल प्रधान राजकुमार गोयल के नेतृत्व में उनके परिवार से मिला और पूरे परिवार को सहयोग देने का आश्वासन दिया। आपको बता दे कि प्रथम भारतीय आरोहण अभियान 1965 की गोल्डन जुबली सेलिब्रेट करने के लिए माउंट एवरेस्ट पर जाने वाले दल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 मार्च को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था
इस पांच सदस्यीय दल में 2 आईएएस, 2 आईपीएस और एक आईएफएस अधिकारी शामिल हैं । इस टीम में जींद के रहने वाले राजस्थान से आईएएस अफ सर विक्रम जिंदल के इलावा गुजरात की एक महिला आईपीएस अधिकारी सरोज कुमारी, महाराष्ट्र से आईपीएस अधिकारी सुहैल शर्मा तथा कर्नाटक से आईएफ एस अधिकारी एस प्रभाकरण शामिल हैं। वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के कैथल की रहने वाली सीमा गोस्वामी भी माउंट एवरेस्ट फतेह करने गई थी लेकिन वो भी नेपाल में आए भूकंप से माउंट एवरेस्ट पर फंसी हुई हैं।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Share it
Top