Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति-पत्नी की हत्या के बाद शव के साथ दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

करनाल के घरौंडा में हवस मिटाने के लिए पहले आरोपी ने ईंट मारकर महिला व उसके पति की हत्या (Husband and Wife Murdered ) की। फिर महिला के शव को घसीटता हुआ खेतों में ले गया और दुष्कर्म ( rape with deadbody) का प्रयास किया।

Brother accused of killing younger brother arrested moti nagar
X
Brother accused of killing younger brother arrested moti nagar

हरियाणा के करनाल से एक दिलों को दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां हवस के नशे में एक व्यक्ति ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। पहले आरोपी ने खेतों में काम कर रहे दंपत्ति की हत्या कर दी फिर मृत महिला के शव के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

मामला घरौंडा के गगसीना गांव का है, जहां आरोपी प्रिंस ने अपनी हवस मिटाने के लिए पति पति-पत्नी की हत्या कर दी। पहले ईंट मारकर महिला और उसके पति की हत्या की। फिर महिला के शव को घसीटता हुआ खेतों में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया।

क्या है पूरा मामला

घरौडा के गगसीना गांव के निवासी प्रिंस ने गुरूवार रात नशे में धुत होकर पीड़ित महिला से छेड़खानी की। पति के विरोध करने पर ईंट मारकर पहले उसे घायल कर दिया। महिला ने जब शोर मचाकर लोगों को बुलाने की कोशिश की तो उसके सिर पर भी ईंट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद दोनों की कस्सी से हत्या कर दी। इसके बाद शव को घसीटते हुए बरामदे से खेतों में ले गया और दुष्कर्म का प्रयास किया।

जब मृतक दंपत्ति के शव गांव के लोगों को मिले तो हंगामा मच गया। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मामला हत्या के साथ दुष्कर्म का है। गगसीना निवासी प्रिंस ने हत्या को दुष्कर्म के प्रयास में अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है हलांकि अभी तक दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हो सकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story