Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

तीन महीने से पड़ोसी के साथ रह रही थी पत्नी, पति ने मारी गोली, ICU में भर्ती

शनिवार देर रात पत्नी अपने प्रेमी के साथ घूमने निकली थी। रास्ते में नरेश ने उसे रोक लिया और कहने लगा कि कुछ बात करनी है। दोनों में शुरू हुई बातचीत बहस में बदली और इसके बाद नरेश ने सोनिया पर गोली चला दी।

तीन महीने से पड़ोसी के साथ रह रही थी पत्नी, पति ने मारी गोली, ICU में भर्तीHusband Shoots Wife Who Living With Neighbor Lover For Three Months Admitted To ICU

हरियाणा (Haryana) में एक शख्स ने शनिवार की देर रात अपनी पत्नी को गोली मार दी। इस दौरान गोली महिला के कंधे के आर-पार हो गई। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि पति फरार हो गया है। खबरों के मुताबिक पति और पत्नी के बीच तलाक (Divorce) का मामला चल रहा था। महिला पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रह रही थी।

शराब पीकर करता था पत्नी की पिटाई

पुलिस के अनुसार करीब दस साल पहले रोहतक की सोनिया ने करनाल के नरेश से शादी की थी। वह शराब पीकर अपनी पत्नी को पीटता था, जिस कारण वह उससे अलग हो गई। अभी वो यमुनानगर के कैंप एरिया में एक कॉलोनी में रह रही है। शनिवार देर रात वह अपने प्रेमी के साथ घूमने निकली थी। रास्ते में नरेश ने उसे रोक लिया और कहने लगा कि कुछ बात करनी है। दोनों में शुरू हुई बातचीत बहस में बदली और इसके बाद नरेश ने सोनिया पर गोली चला दी।

महिला प्राइवेट अस्पताल के आईसीयू में भर्ती

इस वारदात को अंजाम देने के बाद नरेश घटना स्थल से फरार हो गया। घायल सोनिया को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के मुताबिक गोली बेहद पास से मारी गई, जो महिला के दाएं कंधे के पार हो गई। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। उसे प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में रखा गया है। उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

पुलिस को दिए बयान में महिला के प्रेमी रोबिन ने बताया कि नरेश उनका पड़ोसी है। वह अपनी पत्नी को पीटता था। उसने कई बार उनके बीच सुलह करवाई। इसी दौरान उसे सोनिया से प्यार हो गया। दोनों मिलने लगे और करीब तीन माह पहले रोबिन सोनिया को लेकर यमुनानगर आ गया। रोबिन का कहना है कि सोनिया और नरेश का तलाक का केस चल रहा है। उनके दो बच्चे हैं।

Next Story
Top