Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Murder : सोनीपत में पति ने ब्लेड से गला काटकर पत्नी को मार डाला

सोनीपत (Sonipat) जिले के गांव सैदपुर में पति ने आपसी विवाद में पत्नी की गला काटकर हत्या दी और इसके बाद खुद भी ब्लेड से गले पर हमला आत्महत्या का प्रयास किया।

Murder : सोनीपत में पति ने ब्लेड से गला काटकर पत्नी को मार डाला
X

सोनीपत। खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर में घरेलू कलह के चलते पति ने अपनी पत्नी की सेविंग ब्लेड (blade) से गला काटकर हत्या (Murder) कर दी। उसके बाद खुद को ब्लेड से घायल कर आत्महत्या (Suicide) के प्रयास की कोशिश की। मकान मालिक ने मामले की सूचना पुलिस (police) को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। मकान मालिक घायल पति को लेकर पीजीआई रोहतक पहुंचा। जहां उसका उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर आरोपित पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

यूपी हाल में सैदपुर निवासी देवसती (29) अपनी तीन साल की बेटी सहित पति के साथ रहती थी। महिला का पति रामबीर एक फैक्टरी में काम काम करता था। गांव में रामकरण के मकान में किराये पर रहता था। रामकरण ने पुलिस को बयान देकर बताया कि अक्सर दोनों में झगड़ा होता रहता था। बृहस्पतिवार देर शाम को दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। काफी देर तक दोनों आपस में झगड़ा करते रहे। उसके बाद रामबीर ने तेजधार चीज से पत्नी के गले पर हमला कर दिया। एक के बाद एक कर कई वार किए। जिसके बाद उसी मौके पर ही मौत हो गई। रामबीर ने खुद को भी तेज नुकुली चीज से हमला कर घायल कर दिया। मकान मालिक ने उसे घायल अवस्था में देखा। उसे लेकर वह रोहतक पीजीआई में पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा हैं।

मामले की सूचना मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंची थाना प्रभारी संदीप धनखड़ ने बताया कि महिला के शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया। शुक्रवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मकान मालिक के बयान पर आरोपित रामबीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

और पढ़ें
Next Story