Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जमीनी विवाद में पति पत्नी को गोली मारी, पति की मौत

रोहतक में जमीनी विवाद के चलते पति पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें पति की मौत हो गई जबकि पत्नी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पत्नी से नाराज दामाद ने ससुर को मारी गोली, बेटे को बेरहम बाप ने नहीं बख्शासहारनपुर में गोली मारकर दामाद ने की ससुर की हत्या

हिसार रोड के गांव बहुअकबरपुर में शनिवार शाम को जमीनी विवाद के चलते पति पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई। जिसमें पति की मौत हो गई जबकि पत्नी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर छानबीन शुरू कर दी। गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

अमित का गांव के ही कुछ लोगों से पांच सौ गज के प्लाट को लेकर विवाद चल रहा है। जिसमें अमित दो बार केस जीत चुका है। शाम के समय अमित खेत में काम करने गया हुआ था जबकि उसकी पत्नी सविता और बच्चे मकान पर ही काम कर रहे थे।

इस दौरान तीन युवक हाथ में पिस्तोल लेकर आए और धमकी देते हुए सविता पर गोलियां चला दी। गोली सविता के कुल्हे में जा लगी। आरोपित इसके बाद खेत में पहुंचे, जहां अमित की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घायल महिला को उपचार के लिए पीजीआई भर्ती कराया गया है। बहुअकबरपुर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top