Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत 28 माह बाद सुनारियां जेल में गुरमीत से मिली, जेल से बाहर आने के बाद पहली बार हुई मुलाकात

दुुष्कर्म और हत्या के मामले में जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने के लिए हनीप्रीत सोमवार दोपहर वकीलों के साथ सुनारियां जेल पहुंची।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत के ऊपर से हटाई गई देश द्रोह की धाराहनीप्रीत के ऊपर से हटाई गई देश द्रोह की धारा

दुुष्कर्म और हत्या के मामले में जेल में बंद डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मुलाकात करने के लिए हनीप्रीत सोमवार दोपहर वकीलों के साथ सुनारियां जेल पहुंची। उनके साथ डेरे की चेयरपर्सन भी थी। मुलाकात करीब 45 मिनट तक चली, जिसके बाद हनीप्रीत सिरसा के लिए रवाना हो गई। हनीप्रीत के रोहतक में होने के चलतेे पुलिस ने सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए थेे।

गुरमीत को पंचकूला में हिंसा के बाद 25 अगस्त 2017 को सुनारियां जेल लाया गया था। इसके बाद से वह इसी जेल में बंद है। पंचकूला हिंसा के बाद डेरा प्रमुख की राजदार हनीप्रीत को अंबाला जेल में रखा गया था। हनीप्रीत को नवंबर में ही जमानत मिली थी। इसके बाद से ही वह लगातार रामरहीम से मुलाकात के लिए प्रशासन से अनुमति मांग रही थी।

करीब ढाई बजे पहुंची

सोमवार दोपहर दो बजकर 35 पर सिरसा नंबर की एक कार में सुनारियां जेल पहुंची। उनके साथ डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन शोभा गोरा, वकील संदीप कामरा, वकील राजेंद्र सिंह सरां और वकील हरीश छाबड़ा भी थे। उन्होंने रामरहीम से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और फिर 3 बजकर 15 मिनट पर वापस रवाना हो गई।

छह नवंबर को जेल से बाहर आई

गौरतलब है कि छह नवम्बर को हनीप्रीत जमानत पर जेल से रिहा होने के बाद सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा पहुंची। उसने डेरा में होने वाली नामचर्चा में परिवार संग हिस्सा लिया। डेरा प्रमुख गुरमीत को सीबीआई की विशेष कोर्ट ने साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी करार देते हुए 28 अगस्त 2017 को 20 साल की सजा सुनाई थी।

Next Story
Top