Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनीप्रीत के ब्वॉयफ्रेंड की फोटो आई सामने!

हरियाणा पुलिस का कहना है कि अभी भी हनीप्रीत की तलाश जारी है।

हनीप्रीत के ब्वॉयफ्रेंड की फोटो आई सामने!

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख बलात्कारी बाबा राम रहीम की चहेती हनीप्रीत इंसा का बाबा की सजा के ऐलान के बाद से कोई अता-पता नहीं है। हाल ही में अफवाह उड़ी थी कि हनीप्रीत को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिस ने इस बात की पुष्टि नहीं की।

हरियाणा पुलिस का कहना है कि अभी भी हनीप्रीत की तलाश जारी है। इन दिनों सोशल मीडिया पर हनीप्रीत को लेकर एक जबरदस्त खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया पर हनीप्रीत की एक लड़के के साथ फोटो वायरल हो रही है। लड़के का नाम आसिफ मोहम्मद बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि ये की हनीप्रीत इसके साथ रिलेशनशिप में हैं।
वन इंडिया के मुताबिक दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं लेकिन किसी ने भी इस बात को खुलकर नहीं कहा। कई बार मोहम्मद और हनीप्रीत को साथ भी देखा गया है।

पुलिस के हाथ लगी हनीप्रीत की निजी डायरी

आसिफ के बारे में पुलिस को हनीप्रीत की निजी डायरी से पता चला। हनीप्रीत ने उस डायरी में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जिससे पुलिस को शक हुआ कि वो आसिफ से प्यार करती हैं। माना जा रहा है की हनीप्रीत इसी शख्स के साथ फरार हैं।

कौन है आसिफ

हनीप्रीत के साथ जिस शख्स की फोटो वायरल हो रही दरअसल वो पाकिस्तान का जाना माना चहरा है जिसका नाम आदिल मुराद है। आदिल की शादी हो चुकी है और वो सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं।
गौरतलब है कि राम रहीम जिस हनीप्रीत को अपनी मुंहबोली बेटी कहता था उसके पूर्व पति ने बताया है कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच शारीरिक संबंध थे। हनीप्रीत को हर जगह राम रहीम के साथ साए की तरह देखा गया है।
Next Story
Share it
Top