Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

युवक से शारीरिक संबंध बनाने के बाद तस्वीर लेकर कर रही थी 40 लाख की डिमांड, पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ी

हनी ट्रैप मामले में चालीस लाख की मांग करती युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

युवक से शारीरिक संबंध बनाने के बाद तस्वीर लेकर कर रही थी 40 लाख की डिमांड, पुलिस ने रंगेहाथ पकड़ीGurugram: Woman seeking fourty lakh arrested In Honey Trap case

हनी ट्रैप मामले में एक व्यक्ति से 40 लाख की मांग करने वाली युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। युवती पीडि़त व्यक्ति से शारीरिक संबंध बनाने के बाद आपत्तिजनक तस्वीर लेकर उसे ब्लैकमेल कर रही थी। पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

जयकिशन नाम के व्यक्ति ने 13 सितंबर को थाना सदर में लिखित शिकायत दी। जिसमें कहा गया कि उसकी सेक्टर-39 में वर्कशॉप है। वर्कशॉप के सामने महादेव पीजी में शिवानी नाम की युवती रहती है। करीब दो महीने पहले उसकी शिवानी से दोस्ती हुई और आपसी सहमति से दोनों के बीच शारारिक संबंध बने। अब शिवानी उससे 40 लाख रुपए मांग रही है और धमकी दे रही है कि उसके पास शारीरिक संबंधों की फोटो है, वह उसे रेप के केस में फंसा देगी।

पीडि़त ने कहा कि उसके पास 40 लाख रुपए नहीं है तो शिवानी ने उससे दस लाख रुपयों की मांग की और कहा 30 लाख बाद में दे देना। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सदर थाना प्रभारी निरीक्षक बसंत की अगुवाई में टीम गठित की।

पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ी

पुलिस ने एक लाख रुपए सीरियल नंबर नोट करने के बाद शिकायतकर्ता को दिए और युवती के पास भेजा। जब पीडि़त ने युवती को एक लाख रुपए दिए तो पुलिस टीम ने उस घटनाक्रम की वीडियो बनाई गई। इसके बाद तथ्यों के आधार पर युवती को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस युवती को दिए गए एक लाख रुपए व वारदात में प्रयोग किया गया एक मोबाईल फोन बरामद किया।

फर्रूखाबाद की रहने वाली है युवती

पूछताछ में पता चला कि युवती शिवानी त्रिपाठी पत्नी जितेंद्र त्रिपाठी काशीराम कालोनी फर्रूखाबाद यूपी की रहने वाली है। चार-पांच साल से वह अपने पति को छोड़कर यहां पर पीजी में रहती है। गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करती थी, किन्तु अभी कोई काम नहीं करती। युवती ने स्वीकार किया कि शिकायतकर्ता के साथ दोस्ती करने के बाद आपसी सहमति से शारीरिक सम्बन्ध बनाकर झूठे केस में फंसाने की धमकियां दी थी। वह उससे 40 लाख रुपयों की मांग कर रही थी।

Next Story
Top