Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनी ट्रैप मामलाः 25 लाख की ठगी करने वाली तीन युवतियां गिरफ्तार

पीड़ित युवक ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने काम के सिलसिले से गुरुग्राम आता जाता रहता है। करीब 02 बर्ष पहले सहारा मॉल के पास इसकी मुलाकात एक मधु नाम की लड़की से हुई। आपस में दोस्ती होने के बाद इन दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी।

60 लाख की चोरी का CCTV कैमरे की मदद से हुआ खुलासा, महिला समेत तीन गिरफ्तारTheft Of 60 Lakhs Was Revealed With The Help Of CCTV Cameras, Including Woman Three Arrested

गुरुग्राम के सेक्टर 29 थाना पुलिस (Gurugram Sec 29 Police Station) ने सोमवार की रात गुरुग्राम के एक व्यवसायी को हनी ट्रैप (Honey Trap) में फंसाकर 25 लाख रुपये ठगने वाली तीन युवतियों को गिरफ्तार किया है। मंगलवार को तीनों को कोर्ट में पेशकर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

मूल रूप से राजस्थान के रहने वाले एक युवक ने सोमवार को गुरुग्राम (Gurugram) के सैक्टर-29 थाना पहुंचकर एक लिखित शिकायत में बताया कि वह अपने काम के सिलसिले से गुरुग्राम आता जाता रहता है। करीब 02 बर्ष पहले सहारा मॉल (Sahara Mall) के पास इसकी मुलाकात एक मधु नाम की लड़की से हुई। आपस में दोस्ती होने के बाद इन दोनों के बीच फोन पर बातें होने लगी।

उसने बताया कि इसी दौरान मधु ने अपने बेटे के जन्मदिन पर इसे चकरपुर अपने घर बुलाया और रात को पार्टी खत्म होने के बाद मधु का पति कहीं चला गया और मधु ने इसे रात को अपने घर पर ही रुकने को कहा। रात के समय मधु की मर्जी से इन दोनों के बीच शारारिक सम्बन्ध बने और अगले दिन यह अपने घर राजस्थान चला गया।

25 लाख रुपये की डिमांड

इसके बाद मधु ने इसे फोन करके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया कि इसने उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया है, इसके खिलाफ बलात्कार की शिकायत पुलिस को करेगी। ऐसी धमकी देकर मधु ने इसे 25 लाख रुपयों की मांग की। इसने पहले भी कई बार मधु को पैसे दिए। इसके द्वारा दिए गए पैसे मधु अपनी दोस्त रेखा के माध्यम से मंगवाती थी और एम काम में मधु की एक और दोस्त सायना भी साथ देती है।

पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल

युवक की इस शिकायत पर थाना सेक्टर 29 में कानून की उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। इस घटना की संगीनता को देखते हुए गुरुग्राम थाना सैक्टर-29 के प्रबंधक के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया।

फिर कानून की औपचारिकताओं की पूरा करते हुए शिकायतकर्ता/पीड़ित को आरोपित युवतियों को 5 लाख रुपए देने के लिए लेजर वैली पार्क में भेजा गया। जहां इससे पहले शिकायतकर्ता/पीड़ित द्वारा आरोपित युवतियों को दिए जाने वाले 5 लाख रुपयों के नोटों के सीरियल नम्बर नोट किए गए।

इसके बाद जब पीड़ित ने आरोपित युवतियों को 05 लाख रुपए दिए तो पुलिस टीम ने सोमवार की देर रात आरोपियों रंगे हाथों पकड़ लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मधु पत्नी पवन सिंह (आगरा), रेखा पत्नी ललित (पटेल नगर दिल्ली) और साइन पुत्र अब्बू सम्भा (दिल्ली) के रूप में हुई है।

Next Story
Top