Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गैंस सिलेंडर की घरपर सप्लाई बंद, एजेंसी पर बुला रहे संचालक

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच जहां जिला प्रशासन लॉक डाउन को सफल बनाने का हर संभव प्रयास कर रहा है। वहीं गैस एजेंसी संचालक सरेआम नियमों की अवहेलना कर रहे हैं। रविवार को कुछ ऐसा ही मामला छोटीराम चौक स्थित क्लाथ मार्किट में देखने को मिला। जहां गैस एजेंसी ने उपभोक्ताओं को घर-घर गैस सिलेंडर पहुंचाने की बजाए।क्लाथ मार्किट में आकर ले जाने की बात कही। मजबूरन लोग गैस सिलेंडर लेने के लिए सुबह क्लाथ मार्किट पहुंचे।

गैंस सिलेंडर की घरपर सप्लाई बंद, एजेंसी पर बुला रहे संचालकCommercial cylinders were filled with domestic cylinders to earn huge profits in mp

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच जहां जिला प्रशासन लॉक डाउन को सफल बनाने का हर संभव प्रयास कर रहा है। वहीं गैस एजेंसी संचालक सरेआम नियमों की अवहेलना कर रहे हैं। रविवार को कुछ ऐसा ही मामला छोटीराम चौक स्थित क्लाथ मार्किट में देखने को मिला। जहां गैस एजेंसी ने उपभोक्ताओं को घर-घर गैस सिलेंडर पहुंचाने की बजाए।

क्लाथ मार्किट में आकर ले जाने की बात कही। मजबूरन लोग गैस सिलेंडर लेने के लिए सुबह क्लाथ मार्किट पहुंचे। कुछ ही देर में यहां गैस उपभोक्ताओं की भारी भीड़ लगी गई। हालांकि उपभोक्ता एहतियातन मुंह पर मास्क लगाए हुए थे और सोशल डिस्टेन्सिंग का भी पालन किया। उपभोक्ताओं ने लॉक डाउन के बीच गैस सिलेंडर की सप्लाई घर-घर करने की मांग की।

विदित हो कि लॉक डाउन की घोषणा के बाद सरकार ने आदेश दिए थे कि लोगों को घरों पर ही जरूरत का सामान मुहैया करवाया जाएगा। जिला प्रशासन ने भी लोगों को घरों में ही रहने की हिदायत दी थी। लोगों ने लॉक डाउन का तो पूरी तरह पालन किया, लेकिन अब गैस एजेंसी संचालन लोगों को नियमों की अवहेलना करने के लिए विवश कर रहे हैं।

उपभोक्ताओं का कहना है कि अगर सिलेंडर बुक करने के बाद उन्हें घर पर ही सिलेंडर मिल जाता है तो वे बाहर क्यों निकलेंगे। लोगों की मांग है कि उन्हें घर पर ही सिलेंडर उपलब्ध करवाया जाए और इस पर भीड़ जमा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Next Story
Top